Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora ने बाथरूम में बनाया ऐसा Video, लोग बोले- अगला MMS...

Anjali Arora ने कुछ घंटे पहले एक नया वीडियो शेयर किया है. इसे लेकर अब एक बार फिर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Anjali Arora ने बाथरूम में बनाया ऐसा Video, लोग बोले- अगला MMS...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. बेहद कम उम्र में अंजलि ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनकी हर नई पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है. अब हाल ही में कच्चा बादाम गर्ल ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

लेटेस्ट वीडियो में अंजलि बाथरूम में खड़े होकर 'मान मेरी जान' गाने पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी अंजलि के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. वीडियो में कभी अपनी क्यूटनेस तो कभी अपने कातिलाना अंदाज के चलते एक्ट्रेस ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. फैंस एक्ट्रेस की ऐसी अदा देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Sunny Leone से भिड़ गईं Urfi Javed! बोलीं- मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते...

यहां देखें अंजलि अरोड़ा का वीडियो-

 

 

फिर छिड़ा MMS का जिक्र
अंजलि के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने उकनी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आपके एक-एक वीडियो का हम बेसब्री से इंतजार करते हैं' तो दूसरे ने लिखा, 'एक्सप्रेशन वाकई कमाल हैं.' हालांकि, इन सब के बीच कुछ लोगों ने अंजलि को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. साथ ही कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में एमएमएस वीडियो का जिक्र करते हुए अंजलि को खूब खरी खोटी भी सुनाई. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, 'अब होटल रूम से एमएमएस लीक होने वाला है क्या?' तो दूसरे यूजर लिखते हैं, 'नया एमएमएस वीडियो कब आएगा?'

यह भी पढ़ें- Mia Khalifa ने की एडल्ट इंडस्ट्री की पैरवी, कहा- बैन हटाओ

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि MMS कांड (Anjali Arora MMS) के चलते अंजलि कई दिनों तक खबरों में बनी रही थीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने अंजलि को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस दौरान कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे भी आए लेकिन ज्यादातर लोगों का दावा था कि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की अंजली अरोड़ा ही हैं. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि अंजलि को खुद अपनी सफाई में आगे आने पड़ा. 

आरजे सिद्धार्थ कन्नन (RJ Siddharth Kannan) को दिए एक इंटरव्यू में अंजलि ने कहा था, 'मुझे नहीं पता की लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. उन्होंने ही तो मुझे बनाया है. इनकी भी फैमिली है.. मेरा भी परिवार है जो ये सब देखता है. मेरा नाम लगाकर मेरी फोटो लगाकर कह रहे हैं यह अंजलि है. इस वीडियो से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement