Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankit Gupta और Priyanka Chahar Chaudhary सगाई के बाद अब जल्द करने वाले हैं शादी? एक्टर ने बताई सच्चाई

Priyanka Chahar Chaudhary और Ankit Gupta की डेटिंग की खबरों के बाद अब उनकी सगाई और शादी को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. इसपर Bigg Boss 16 फेम ने शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

Ankit Gupta और Priyanka Chahar Chaudhary सगाई के बाद अब जल्द करने वाले हैं शादी? एक्टर ने बताई सच्चाई

Ankit Gupta and Priyanka Chahar Choudhary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) जब से बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आए हैं तब से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. दोनों की डेटिंग की खबरें भी काफी चर्चा में रहीं पर उन्होंने हमेशा इस बात से इंकार किया है और एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है. इसी बीच प्रियंका ने रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी जिससे उनकी सगाई और अब शादी (Priyanka Choudhary Ankit Gupta wedding) को लेकर चर्चा तेज हो गई. इस मामले पर अब अंकित ने चुप्पी तोड़ी है.

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की और शादी की अफवाहों पर रिएक्ट किया. दोनों ने यह साफ कर दिया कि वे अच्छे दोस्त हैं. प्रियंका और अंकित की सगाई की अफवाहें तब शुरू हुईं जब एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वो एक अंगूठी दिखा रही हैं. उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'इट्स ए यस.' वैसे तो ये फोटो उनके एक ब्रांड के साथ कोलैब के लिए थी पर फैंस को लगा कि दोनों ने सगाई कर ली. 

इस इवेंट में उनसे शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा 'मैं तो हमेशा यही बोलता हूं कि हम दोनों आपको ऐसे अच्छे नहीं लगते? कितने खुश रहते हैं. क्या शादी शादी?. प्रियंका ने कहा, 'अंकित के और हमारे जितने भी फैंस हैं, वे अंगूठी की तस्वीर से काफी खुश थे लेकिन उन्होंने शायद बाद में कैप्शन पढ़ा होगा लेकिन हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और बस इतना ही.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary अब अंकित गुप्ता को छोड़ इस लड़के को कर रही हैं डेट? नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें कि दोनों टीवी शो 'उडारियां' में साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 16 में नजर आए थे. सोशल मीडिया यूजर्स अंकित और प्रियंका की जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं. दोनों के वर्क फ्रंट की करें तो बिग बॉस के बाद एक ओर जहां अंकित गुप्ता टीवी सीरियल 'जुनूनियत' में नजर आ रहे हैं तो वहीं, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि बीबी 16 के बाद प्रियंका को एक साथ कई नए प्रोजेक्ट्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के हॉट फोटोशूट ने मचाया तहलका, Ankit Gupta बोले 'आग लगा दी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement