Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anu Malik की इंडियन आइडल से #MeToo के बाद हो गई थी छुट्टी, अब इस शो को करेंगे जज

Anu Malik एक बार फिर से सिंगिंग रियलिटी शो में जज की कुर्शी संभालने वाले हैं. मशहूर म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ अनु मलिक 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs) को जज करेंगे.

Latest News
Anu Malik की इंडियन आइडल से #MeToo के बाद हो गई थी छुट्टी, अब इस शो को करेंगे जज

Anu Malik : अनु मलिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Anu Malik: सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs) में जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ जज के पैनल में शामिल होने वाले मलिक इस शो के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने ने कहा कि, वह इस शो को फॉलो कर रहे कर रहे हैं और इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं. अनु मलिक पहले सोनी टीवी के चर्चित सिंगिंग रिलयिली शो इंडियल आइडल को जज किया करते थे. मगर उस दौरान मीटू (#MeToo) के लगे आरोपों की वजह से उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा.

बहरहाल, शो के बारे में बात करते हुए अनु मलिक ने कहा, "मैं 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' को जज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. वास्तव में सा रे गा मा पा सिंगर्स के साथ-साथ संगीत के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक शानदार शो है और मैं शो को फॉलो कर रहा हूं. यह पहली बार है जब मैं इसका हिस्सा बनूंगा और मैं वास्तव में उत्साहित हूं."

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava की हालत पर डॉक्टर हार मान चुके हैं, अब Ahsaan Qureshi ने दोस्त के लिए पढ़ी हनुमान चालीसा

उन्होंने आगे कहा, "यह एक नई चुनौती है और मैं वास्तव में खुश हूं कि चैनल ने पैनल में मेरे साथी शंकर महादेवन को शामिल करने का फैसला किया है. हम निश्चित रूप से इन छोटे बच्चों को एक साथ सिंगिंग में निखार लाने में मदद करेंगे."

अनु मलिक मानते है कि बच्चों को सही समय पर तैयार करना जरूरी है ताकि वे सही मार्गदर्शन के साथ सिंगर बन के अपने सपने को साकार कर सकें.

बात करें सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' की तो यह जी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - Bharti Singh ने बेटे को बनाया कन्हैया, Janmashtami पर ये क्यूट वीडियो देखकर पिघल जाएगा आपका दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement