Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama के फैंस को लगा झटका, सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं माया, लोगों ने पूछा 'अनुज से शादी कर क्या'

TV के फेमस शो Anupama में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है. शो में रोज कोई ना कोई नया ट्विस्ट और टर्न दिखाया जा रहा है जिससे इसकी कहानी दिलचस्प होती जा रही. इसी बीच Maya की एक फोटो सामने आई है जिसने तहलका मचा दिया है.

Anupama के फैंस को लगा झटका, सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं माया, लोगों ने पूछा 'अनुज से शादी कर क्या'

Anupama Maya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्टार प्लस के हिट शो अनुपमा (Anupama) में आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जिससे सीरियल की कहानी और भी दिलचस्प होती जा रही है. यही वजह है कि शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा की तरह इस बार भी टॉप (Anupama TRP list) पर बना हुआ है. इसी बीच माया का किरदार निभा रहीं छवि पांडे (Chhavi Pandey) की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिन्होंने तहलका मचा दिया है. इन फोटोज में माया मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने हुए नजर आईं जिसे देख फैंस को तगड़ा झटका लगा है. लोगों का कहना है कि अनुज ने माया से शादी कर ली है.

दरअसल शो के ट्रैक में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग हो गए हैं. अनुज अपने प्यार और घर को छोड़ मुंबई माया के पास चला गया है. वो माया के पास अपनी बेटी छोटी अनु के लिए गया है. वहीं अनुपमा अपने अनुज की याद में परेशान है. इसी बीच माया का किरदार निभा रहीं छवि पांडे की फोटो सामने आई है जिसने फैंस को झटका दे दिया है. इसमें वो सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Anupama के रियल लाइफ पति हैं बेहद शर्मीले, Rupali Ganguly का रोमांस देख भूल जाएंगे टीवी सीरियल

छवि की फोटो पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'अनुज कभी शादी नहीं करेगा माया से, ये माया का सपना भी हो सकता है या अगर शादी हुई तो इतना अच्छा चलता शो बुरा हो जाएगा, फिर मैं भी नहीं देखूंगी.' एक और .यूजर ने लिखा 'अनुज से शादी हो गई क्या?' 

ये भी पढ़ें: Anupamaa Twist: माया खोलेगी अनुज के काले राज, लीप के बाद पूरी तरह बदल जाएगी 'अनुपमा' की जिंदगी

वहीं शो में देखा जा सकता है कि पाखी बरखा से कहती है कि वो किसी भी कीमत पर उसे अनुपमा की जगह नहीं लेने देगी और उसे खुले तौर पर चुनौती देती है कि वो अनुज अनुपमा को घर वापस लाकर रहेगी.

फिलहाल शो में आगे क्या ट्रैक आएगा, अनुज अनुपमा एक हो पाएंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा पर माया की इस फोटो ने हलचल जरूर मचा दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement