Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa की हो गई छुट्टी? इस बार किसी और ने जीती नंबर वन की बाजी, जानें क्या है पूरा मामला

Anupamaa की नंबर 1 वाली जगह एक दूसरे मशहूर टीवी शो ने ले ली है. इस टीवी शो का नाम बीते काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है.

Latest News
Anupamaa की हो गई छुट्टी? इस बार किसी और ने जीती नंबर वन की बाजी, जानें क्या है पूरा मामला

Anupamaa, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी (TV Shows) का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. ये लंबे समय तक टीवी का नंबर वन शो रहा था लेकिन अब इसकी जगह दूसरे शो ने ले ली है. अब जिस शो ने नंबर वन की बाजी जीती है वो टीवी सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो बन चुका है. ये एक फैमिली कॉमेडी शो है जिसके फैन कई बॉलीवुड सितारे भी हैं. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं लॉन्गेस्ट रनिंग फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बारे में. इस शो ने 'अनुपमा' को पछाड़ दिया है.

दरअसल, हाल ही में पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा देखे गए टीवी शोज की लिस्ट सामने आ गई है. इस टीआरपी लिस्ट में पिछले कई हफ्तों से अनुपमा ही टॉप पर बना हुआ था लेकिन अब इस शो को फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बड़ा चैलेंज दे दिया है जिसकी वजह से 'अनुपमा' इस बार पिछड़ गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 की ये कंटेस्टेंट बिकिनी गर्ल के नाम से है फेमस, हॉट फोटोज देख लोग हुए दीवाने 

टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 शोज की बात करें तो इसमें राधा मोहन, द कपिल शर्मा शो, इंडियन आइडल 13, अनुपमा, खतरों के खिलाड़ी 12, ये रिश्ता क्या कहलाता है और केबीसी 14 जैसे शोज ने जगह बनाई है. वहीं, नागिन 6 जैसे शोज लिस्ट से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं.

ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस हफ्ते भी पहले नंबर पर बना हुआ है. ये शो दो हफ्तों से 'अनुपमा' को पछाड़ रहा है. ऐसे में कईयों का मानना है कि जल्द ही नंबर 1 से अनुपमा की हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है क्योंकि इस शो की टीआरपी गिरनी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें- Dussehra: Adipurush के Ravan पर अब 'सीता मैया' ने कह दी शॉकिंग बात

लिस्ट में 'इंडियन आइडल 14' TRP तीसरे नंबर पर है और 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14' चौथी पोजिशन पर और कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' खिसक कर पांचवी पोजिशन पर आ चुका है. वहीं जाते-जाते 'खतरों के खिलाड़ी 12' छठवें नंबर पर आ गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement