Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, अनुज के साथ कर दिया जाएगा घर से बेदखल

Anupamaa Spoiler Alert: Rupali Ganguly का मशहूर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. टीवी सीरियल के निर्माता दर्शकों के लिए सीरियल के प्रति रुचि जगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, अनुज के साथ कर दिया जाएगा घर से बेदखल

Anupamaa : अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anupamaa Spoiler Alert:  स्टार प्लस के मशहूर सीरियल अनुपमा के हालिया एपिसोड़ में दिखाया गया है कि पाखी अनुपमा का अपमान करती है और अनुज को गुस्सा दिलाती है. वह अनुपमा से कहती है कि वह शाह के घर कभी नहीं जाएगी. समर ने अनुपमा के साथ कपाड़िया के घर में रहने का फैसला किया. अनुपमा शाह हाउस में सभी को रक्षाबंधन मनाने के लिए बुलाती है. किंजल और काव्या कपाड़िया हाउस आने के लिए तैयार हो जाते हैं. पाखी कपाड़िया हाउस जाने के लिए एक्साइटेड रहती है लेकिन वनराज उसे रोकता है.

ये भी पढ़ें - KBC 22 सालों से लोगों के दिलों पर कर रहा राज, 13 सीजन में मिले 23 करोड़पति

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, किंजल, काव्या, बापूजी और मामाजी कपाड़िया हाउस में त्योहार मनाने के लिए पहुंचते हैं. अनुपमा उन्हें देखकर खुश हो जाती है. लेकिन जब वह पाखी को देखती है तो वह अपना आपा खो बैठती है क्योंकि उसे याद आता है कि कैसे उसकी बेटी ने उसका अपमान किया था. अनुपमा पाखी को फटकार लगाती है और उन्हें ताना मारती है. अनुपमा पाखी को कपाड़िया हाउस में एंटर करने देती है लेकिन उसे माफ नहीं करती. 

दूसरी ओर, अनुपमा पाखी से कहती है कि उसकी छोटी बेटी के लिए उसके घर के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे लेकिन वह उसे कभी नहीं भूलेगी जो उसने उससे कहा था. इस बीच, वनराज नाराज हो जाता है क्योंकि सभी उसे शाह हाउस में अकेला छोड़ देते हैं और अनुपमा और अनुज के साथ त्योहार मनाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें - Monalisa बिना मेकअप के लगती हैं ऐसी, तस्वीरें देख फैंस कर रहे हैं लगातार कमेंट्स | PICS

वनराज अनुपमा और अनुज पर उनकी खुशी बर्बाद करने का आरोप लगाता है. वनराज उन्हें ताना मारने लगता है और उसका व्यवहार देखकर सभी हैरान हो जाते हैं. इस बीच, अंकुश और बरखा अनुज की बीमारी का फायदा उठाएंगे. अनुज को बरखा और अंकुश के दिवालियेपन के बारे में पता था, लेकिन अनुपमा को उनकी सच्चाई का पता नहीं है. दोनों स्थिति का फायदा उठाएंगे और अनुज-अनुपमा को कपाड़िया हाउस से बाहर निकाल देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement