Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa Twist: माया खोलेगी अनुज के काले राज, लीप के बाद पूरी तरह बदल जाएगी 'अनुपमा' की जिंदगी

स्टार प्लस के फेमस शो Anupama में कई बदलाव होने वाले हैं. कहा जा रहा है कि शो में लंबा लीप आएगा जिसके चलते इसके किरदारों की लाइफ पूरी तरह बदल जाएगी.

Latest News
Anupamaa Twist: माया खोलेगी अनुज के काले राज, लीप के बाद पूरी तरह बदल जाएगी 'अनुपमा' की जिंदगी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'अनुपमा' (म) छोटे पर्दे के सबसे मशहूर शोज में से एक है. फैंस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर इस शो को बेहद पसंद करते हैं. यही वजह है कि शो टीआरपी की लिस्ट में अक्सर ऊपर बना रहता है. हालांकि, इस हफ्ते ऑरमैक्स (Ormax) की जारी टीआरपी लिस्ट में मेकर्स को बड़ा झटका तब लगा जब हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) और प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) के सिरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने कड़ी टक्कर देते हुए 'अनुपमा' को पीछे कर दिया. वहीं, इस बीच खबरें आ रही हैं कि शो को अब नंबर वन बनाने के लिए मेकर्स एक बड़ा दाव खेलने वाले हैं. 

क्या है पूरा मामला?
कहा जा रहा है कि अनुपमा में अब लंबा लीप आने वाला है. इतना ही नहीं, इस लीप के साथ ही शो की कहानी पूरी तरह बदल जाएगी. एक और जहां इन दिनों शो के अंदर आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं, मेकर्स ने इसमें एक साथ काफी बदलाव करने का फैसला कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- Anupamaa से बेहद बोल्ड हैं 'अनुज कपाड़िया' की रियल वाइफ,  खूबसूरती में बी टाउन की हसीनाओं को भी देती हैं मात

होंगे ये बदलाव-
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लीप के बाद अनुज और अनुपमा के बीच काफी दूरियां आ जाएंगी और इसके पीछे की वजह होगा अनुज का पास्ट. दरअसल, कहा जा रहा है कि छोटी अनु, अनुज और माया की असली बेटी होगी. इतना ही नहीं, यह भी माना जा रहा है कि अनुज और माया का वन नाइट स्टैंड का रिश्ता होगा. रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि माया अनुज और अनुपमा को बताएगी कि वह छोटी अनु की असली मां है. उसे छीनने के लिए वह शाह परिवार और खासतौर पर बा का सहारा लेगी.

इसके अलावा लीप आने के बाद हम देखेंगे कि परितोष और किंजल का तलाक हो चुका है और वे अलग लाइफ जी रहे हैं. दूसरी ओर समर डिंपल से शादी करेगा लेकिन बा अभी भी उसके खिलाफ होंगी.
काव्या भी अपने मॉडलिंग करियर में आगे बढ़ जाएगी और वनराज से दूरी बना लेगी. लीप के बाद काव्या के पास अपना नाम और शोहरत होगी. 

यह भी पढ़ें- कुछ इस तरह से शूट होता है अनुपमा शो, 'बरखा भाभी' ने सेट से शेयर किया अनदेखा वीडियो 

यानी टीआरपी के लिए शो के मेकर्स बड़ा दाव खेलने वाले हैं. हालांकि, इन बदलावों के साथ क्या शो को फैंस का वैसा ही प्यार मिल पाएगा, ये बात तो आने वाले एपिसोड्स देखने के बाद ही पता चलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement