Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Archana Gautam के फिर बदले तेवर, Bigg Boss को दे डाली धमकी, बोलीं-ज्यादा हो रहा है...

Bigg Boss के नए प्रोमो वीडियो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक बार फिर बगावत करती नजर आ रही हैं. इस बार अर्चना ने बिग बॉस को धमकी तक दे डाली है.

Latest News
Archana Gautam के फिर बदले तेवर, Bigg Boss को दे डाली धमकी, बोलीं-ज्यादा हो रहा है...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) अब हर रोज अपने दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज दे रहा है. शो के मेकर्स गेम के अंदर आए दिन नए बदलाव कर व्यूअर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं. कुछ कंटेस्टेंट्स भी हर दिन अपने गेम के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. इनमें से एक को तो एंटरटेनमेंट की क्वीन भी कहा जाने लगा है. हम बात कर रहे हैं अर्चना गौतम (Archana Gautam) की. कभी हंसी ठिठोली कर तो कभी किसी से भिड़कर, अर्चना हर दिन खबरों में बनी रहती हैं. इन सब के बीच इस बार साउथ की सनी लियोन (Sunny Leone) बिग बॉस से ही उलझ गई हैं.

कलर्स टीवी ने बिस बॉस 16 (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में अर्चना खुलेआम बिग बॉस से बगावत करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, अर्चना ने बिग बॉस को धमकी तक दे डाली है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss से वायरल हुआ Casting Couch का वीडियो, लोग बोले- दिख गई Sajid Khan की सच्चाई

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीबी हाउस में एक टॉर्चर टास्क शुरू होने वाला है. इसके चलते घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट पर ठंडा पानी डालकर उन्हें सजा दी जाएगी. ये टास्क प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और अर्चना गौतम से शुरू होना था. प्रियंका, अंकित और सौंदर्या एक तरफ जहां इस टास्क के लिए तैयार हो जाते हैं तो वहीं दूसरी ओर अर्चना ऐसा करने से साफ मना कर देती हैं. 

टॉर्चर टास्क के लिए बुलाए जाने पर अर्चना गौतम कहती हैं, 'मैं नहीं आऊंगी, मुझे ठंडे पानी से बुखार हो जाता है.' इसपर घरवाले उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन अर्चना अपनी बात पर अड़ी रहीं. इतना ही नहीं, नियमों का उल्लंघन करने के साथ-साथ अर्चना ने बिग बॉस को धमकी तक दे डाली. प्रोमो वीडियो में अर्चना भड़कती हुई कहती हैं, 'बिग बॉस आपका भी बहुत हो गया. अब आपको खुले में दिखाती हूं मैं.'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Sumbul के अब्बा ने Tina Dutta की मां से मांगी माफी, फैंस से कर डाली ये अजीब रिक्वेस्ट

यहां देखें Bigg Boss का प्रोमो वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अर्चना की इस हरकत के बाद बिग बॉस ने उनकी क्लास लगाते हुए बाकी घरवालों को एक और सजा दे डाली है. यानी अर्चना की इस गलती की सजा अब बाकी घरवालों को भुगतनी पड़ेगी. ऐसे में माहौल का गर्म होना भी लाजमी है लेकिन ये सजा क्या होगी और इसपर घरवालों का रिएक्शन क्या होगा, ये तो आने वाले एपिसोड मेंगी देखने को मिलेगा. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement