Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat की मौत से खौफजदा हैं Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट, कहा- 'मुझे बहुत डर...'

Sonali Phogat की मौत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. इसी बीच सोनाली के साथ Bigg Boss 14 के घर में उनके साथ रहीं Arshi Khan ने एक्ट्रेस की मौत पर दुख जाहिर किया. साथ ही उन्होंने बताया कि वो किस बात से डरी हुई हैं.

Latest News
Sonali Phogat की मौत से खौफजदा हैं Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट, कहा- 'मुझे बहुत डर...'

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या का मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. एक्ट्रेस की हत्या के मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) ने पांचवीं गिरफ्तारी भी कर ली है पर सोनाली की मौत से उनका परिवार और दोस्त सदमे में हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी सोनाली मौत दुख जाहिर करते हुए अपने मन में पैदा हुए डर के बारे में शेयर किया है. अर्शी का कहना है कि वो एक्ट्रेस की मौत से काफी डरी हुई हैं. 

बिग बॉस 14 में अर्शी खान और सोनाली फोगाट एक साथ नजर आई थीं. सोनाली को याद कर अर्शी ने उनके लिए इंसाफ की मांग की है. ईटाइम्स से बात करते हुए अर्शी ने कहा, 'सिर्फ बिग बॉस के दौरान ही नहीं बल्कि शो के बाद भी हम एक-दूसरे के साथ थे. हमने साथ में काफी वक्त बिताया था. उन्होंने मुझे एक मां की तरह लाड़ प्यार किया और अक्सर कहती थीं कि तू उमर में बड़ी है, हरकतों में नहीं. मैं जब भी शूटिंग के लिए जाती थी तो वो मुझ पर नजर रखती थीं. वो मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थीं.'

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat की बेटी की हालत देखकर घबराए लोग, बच्ची का दुख देखकर छलके आंसू

सुधीर सांगवान के सोनाली को रेस्तरां से बाहर ले जाते हुए वायरल वीडियो को देखने के बाद अर्शी ने कहा, 'हाल के दिनों में, हमारी बातचीत कम हुई थी. वायरल हो रहे वीडियो को देखकर मुझे बहुत डर लग रहा है. मुझे यकीन नहीं है कि ये वो थीं, लेकिन मेरी अंतरात्मा अपराधी को कोस रही है. अपराधी कर्म और हमारे कानून से बच नहीं सकते.'

अर्शी ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने किसी करीबी को खो दिया है. मैं वास्तव में निराश और परेशान हूं. यकीन मानिए वो इतनी खूबसूरत आत्मा थीं कि अगर वो उनसे पैसे मांगते तो वो उन्हें आसानी से दे देतीं. फिर उसे क्यों मारा? मुझे यकीन है कि इसके पीछे एक बड़ी तस्वीर है और मैं वास्तव में भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें न्याय मिले.

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat ने पति की मौत के बाद झेला था टॉर्चर, अकेली औरत की जिंदगी पर कही थी ये बात

बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत दिल का दौरा पड़ने से बताई गई थी लेकिन उनके परिवार ने हत्या किए जाने का शक जताया था. इसके बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि सोनाली के शरीर पर ऐसे चोट के निशान मिले हैं, जैसे कि उन पर हमला किया गया हो. सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने सपत्ति के लालच में वारदात को अंजाम दिया. रिंकू ढाका ने सोनाली का रेप किए जाने का भी आरोप लगाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement