Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asur 2 Vrinda: कौन है असुर 2 की भोलीभाली वृंदा, सीजन 3 में निभाएंगी ये खौफनाक किरदार

असुर 2(Asur 2) में भोली भाली वृंदा का किरदार निभाने वाली बरखा बिष्ट(Barkha Bisht) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो कि असुर 3 में कलि का किरदार निभा सकती हैं.

Asur 2 Vrinda: कौन है असुर 2 की भोलीभाली वृंदा, सीजन 3 में निभाएंगी ये खौफनाक किरदार

Barkha Bisht Sengupta: बरखा बिष्ट सेनगुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: असुर 2(Asur 2) सीरीज हाल ही में जियो सिनेमा(Jio Cinema) पर रिलीज हुई है. यह सीरीज का दूसरा पार्ट है. इससे पहले वाला पार्ट तीन साल पहले आया था. जिसकी कहानी ने दर्शकों के दिमाग को हिला कर रख दिया था. इसके साथ ही इसमें काफी अच्छा सस्पेंस, हिंदू धार्मिक कथाएं और बेहतरीन संस्कृत का इस्तेमाल किया गया था. जिसने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. दर्शक सीरीज में डायलॉग से लेकर सभी किरदारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सीरीज में हर एक किरदार को बेहद बेहतरीन तरीके से तैयार किया है.  सीरीज में शुभ जोशी का किरदार निभाने वाले महज 19 साल के विशेष बंसल ने अपने अभिनय से चौंका दिया था.

इस सीरीज के शुभ जोशी को एक खतरनाक किरदार में दिखाया गया है, जो खुद को कलयुग का कलि मानता था. हालांकि असुर 2 के दूसरे पार्ट के अंत तक कलि यानी की शुभ जोशी की मौत हो जाती है. निखिल नायर यानी की बरुन सोबती के द्वारा शुभ जोशी की हत्या कर दी जाती है.

वृंदा निभा सकती है असुर का किरदार

वहीं दर्शकों का मानना है कि असुर के तीसरे पार्ट में वृंदा यानी कि वह लड़की जिसे शुभ जोशी ने जिंदा छोड़ दिया था, वह निगेटिव किरदार में नजर आ सकती है.वृंदा अभी तक बेहद भोली भाली और मासूम नजर आ रही है, लेकिन सीरीज के आखिर में जिस तरह का सस्पेंस क्रिएट कर समाप्त किया है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वृंदा का खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है. तो आइये जानते हैं आखिर कौन है असुर 2 की वृंदा जो कि कलयुग का कलि बन सकती हैं, क्योंकि शुभ जोशी का कहना था कि वह कभी नहीं मर सकता, वह पहले से भी ज्यादा खतरनाक बन गया है. 

Barkha Bisht

ये भी पढ़ें- Asur Season 2: क्राइम थ्रिलर सीरीज हिला देगी आपका दिमाग, सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी है कहानी, रिलीज से पहले जानें अहम बातें

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं असुर की वृंदा

असुर 2 में वृंदा का किरदार निभाने वाली कोई और नहीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता हैं.  बरखा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.इसके साथ ही वह बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चिकी हैं. बरखा ने अपने करियर की शुरुआत कितनी मस्त है जिंदगी से की थी. उसके बाद वह प्यार के दो नाम-एक राधा एक श्याम में नजर आईं थी. इस शो में एक्ट्रेस की मुलाकात इंद्रनील सेन गुप्ता से हुई थी. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी इसी शो से हुई थी. हालांकि साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया था. इन दिनों बरखा एक्टर और प्रोड्यूसर आशीष शर्मा को डेट कर रही हैं.

Barkha Bisht

ये भी पढ़ें- Asur 2 ने रिलीज होते ही किया धमाका, इस बात से सबसे ज्यादा इंप्रेस हुए दर्शक, Twitter पर लोग बोले 'ये तो पहली बार देखा'

कई फिल्मों और शो में नजर आ चुकी हैं बरखा

इस शो के अलावा बरखा ने काव्यांजलि, क्या होगा निम्मो का,, साजन घर जाना है, चंद्रगुप्त मौर्या जैसे सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा बरखा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें से राजनीति, विलेन, ब्लैक, गोलियों की रासलीला-राम लीला, 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट जैसी फिल्में कर चुकी हैं. फिल्मों के अलावा बरखा इन दिनों वेब सीरीज में नजर आ रही हैं. उन्होंने रात्री के यात्री, लव एंड अफेयर, दुरांग, हंटर टूटेगा नहीं तोडेगा, और हाल ही में असुर में नजर आईं थी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement