Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bella Hadid ने की Urfi Javed की कॉपी? Topless होकर इस तरह ढकी बॉडी

लेटेस्ट फोटोज में Bella Hadid टॉपलेस होकर केवल हाथों से खुद को छिपाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, इससे पहले Urfi Javed भी कई बार ऐसा ही कुछ कर चुकी हैं.

Bella Hadid ने की Urfi Javed की कॉपी? Topless होकर इस तरह ढकी बॉडी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुपरमॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद (Bella Hadid) अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड लुक्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. बेला आए दिन एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. इन सब के बीच अब एक बार फिर उन्होंने ऐसी ही कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं. बेला हदीद की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कर डाली है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, लेटेस्ट फोटोज में बेला टॉपलेस होकर केवल हाथों से खुद को छिपाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, उर्फी जावेद भी अक्सर ऐसा कुछ करती नजर आ जाती हैं. यही वजह है कि बेला की इन तस्वीरों को उर्फी से जोड़कर देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Ullu App और Urfi Javed को लेकर Chetan Bhagat ने कही बड़ी बात, बोले- लोग बिस्तर में छुपकर देखते हैं...

यहां देखें Bella Hadid की तस्वीरें-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella 🦋 (@bellahadid)

 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बेला और उर्फी के लुक्स को इस तरह से लिंक किया गया हो. इससे पहले उर्फी जावेद पर बेला हदीद की कॉपी करने के आरोप लग चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Splitsvilla 14: 'बौनी' कहे जाने पर भड़कीं Urfi Javed, सबके सामने दे डाली गंदी गाली-Video

उर्फी जावेद ने दी थी सफाई
बीते कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने इंसानी फेफड़ों जैसा दिखने वाला एक टॉप पहना था. अब जब उनके इस टॉप पर लोगों की नजरें पड़ीं तो उन्हें हॉलीवुड मॉडल की याद आ गई. उर्फी से पहले बेला भी कुछ इसी तरह के लुक में नजर आईं थीं. यही वजह है कि लोगों ने उर्फी को कॉपी कैट कहना शुरू कर दिया था. देखते ही देखते ये मामला इतना बढ़ गया कि इसे लेकर उर्फी को सफाई तक देनी पड़ी.

Urfi Javed ने की Bella Hadid की कॉपी?

उस समय उर्फी जावेद ने अपनी सफाई में कहा था, 'बेला हदीद ने कान्स में Schiaparelli का एक डिजाइन पहना था. वो ऐसा ही एक फ्लोरल था लेकिन मैंने इसे खुद से ही डिजाइन किया है. वायर लिया, उसको पेन के बीच में डाला और ढेर सारे फूल बना लिए बाद में उन्हें एक साथ चिपका दिया.'


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement