Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharti Singh की शादी में मेहमान कर रहे थे उनकी बेइज्जती, बताकर रो पड़ीं सबको हंसाने वाली

Bharti Singh ने Malaika Arora के शो पर बताया किस तरह उनके स्पेशल डे पर भी लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए.

Latest News
Bharti Singh की शादी में मेहमान कर रहे थे उनकी बेइज्जती, बताकर रो पड़ीं सबको हंसाने वाली

Bharti Singh Cries In Malaika Arora Show: मलाइका अरोड़ा के शो पर रो पड़ीं भारती सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने फनी अंदाज के लिए अकसर सुर्खियों में रहती हैं. हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहने वाली भारती सिंह कई बार खुद पर ही जोक करती दिखाई देती हैं लेकिन हाल ही में रोती नजर आई हैं. भारती को इस तरह इमोशनल होते आपने बहुत कम ही देखा होगा. हैरानी की बात ये है कि सबको हंसाने वाली भारती को कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स के जरिए उनके स्पेशल दिन पर ठेस पहुंचाई थी. भारती ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के शो पर बताया है.

भारती सिंह हाल ही में 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In Malaika) पर नजर आई थीं. इस शो पर उन्होंने अपने दिल की कई बातें  शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह उनके स्पेशल दिन, वेडिंग सेरेमनी वाले दिन उनके मेहमान ही उनका मजाक उड़ा रहे थे. भारती बताती हैं कि हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी करने को लेकर कई लोगों ने उनकी शादी में आकर उन्हें बेइज्जत किया. गेस्ट उनकी शादी में ऐसी बातें कह रहे थे जिसके बारे में बता कर भारती रो पड़ीं.

ये भी पढ़ें- Bharti Singh ने अपने बेटे का कराया ऐसा फोटोशूट, देखकर लोग बोले- अभी से बिगाड़ रही हो

भारती ने बताया कि उनकी शादी में आकर कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे थे. भारती कहती हैं कि लोग हर्ष के साथ उन्हें देखकर कह रहे थे 'बच्चे से शादी कर ली' और 'मां और बेटी की जोड़ी लग रही है'. यही नहीं जब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो कई लोगों ने ऐसे कमेंट्स किए कि 'भैंस की शादी बकरे से हो रही है'. भारती ये सारी बताते हुए रो पड़ीं और मलाइका ने उन्हें गले लगा कर शांत किया. भारती ने इस शो पर ट्रोल्स को मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- Bharti Singh ने लल्ली बनकर लोगों के दिलों में बनाई थी जगह, वजन को लेकर उड़ता था मजाक 

भारती ने कहा कि 'जो लोग मुझे और आपको ट्रोल करते हैं, अगर हम उनके सामने जाएंगे तो वो हमसे एक शब्द भी नहीं कह पाएंगे. इस देश में कहते हैं कि लड़की लक्ष्मी होती है लेकिन ये ट्रोल्स कौन हैं. क्या इनके घर में मां और बहने नहीं होती हैं?'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement