Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में होगी Abdu Rozik के ‘दुश्‍मन’ Hasbullah की एंट्री! वायरल हुए थे लड़ाई के कई Videos

Bigg Boss 16 में Abdu Rozik इस समय सभी के फेवरेट बने हुए हैं. खबर है कि घर में अब उनके दुश्मन की एंट्री होने वाली है. जानिए क्या है पूरा माजरा.

Latest News
Bigg Boss 16 में होगी Abdu Rozik के ‘दुश्‍मन’ Hasbullah की एंट्री! वायरल हुए थे लड़ाई के कई Videos

Abdu Rozik अब्दु रोजिक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में इस समय अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) सभी के फेवरेट बने हुए हैं. शो के पहले दिन से ही अब्दु अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहे हैं. बिग बॉस के घर के बाकी सारे कंटेस्टेंट्स भी उन्हें खूब प्यार करते हैं. यहां तक ​​कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी अब्दु के मासूम स्वभाव की सराहना करते हैं. इसी बीच उन्हें लेकर जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर अब्दू और उनके फैंस थोड़ा परेशान हो सकते हैं. जी हां, खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 के घर में तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक के दुश्मन की एंट्री हो सकती है. 

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के घर में चर्चा में हैं. पर क्या आप जानते हैं कि 19 साल के इस क्यूट सिंगर का एक दुश्मन भी है. हम बात कर रहे हैं हसबुल्ला मैगोमेदोव (Hasbulla Magomedov) की जो दागिस्तान गणराज्य से हैं और अब्दु की तरह एक बेबी फेस के लिए जाने जाते हैं. हसबुल्ला टिकटॉक में काफी फेमस हैं. उनकी और अब्दु की दुश्मनी की भी एक कहानी है. दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं.

हसबुल्लाह ने एक बार कथित तौर पर अब्दु को एक लड़ाई में चुनौती दी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि रूस के छोटे लोगों के खेल संघ ने इसे अनैतिक करार दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक हसबुल्लाह 'टफेस्ट लिटिल पर्सन' कहलाना चाहते थे. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 16 के घर में हसबुल्लाह की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Abdu Rozik से शालीन भनोट ने पूछ डाला 'पर्सनल सवाल', भड़के यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

देखें Video: 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के घर से गायब हुए Abdu Rozik, Sajid Khan का है हाथ!

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हसबुल्ला मैगोमेदोव रूस (Russia) में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं. इसके पीछे की वजह उनकी कद-काठी ही है. हसबुल्ला भी अब्दू की तरह 19 साल के हैं, लेकिन वो दिखने में छोटे बच्चे जैसे लगते हैं. सोशल मीडिया में वो अपनी दबंगई के लिए भी जाने जाते हैं. 

उन्होंने साल 2021 में अब्दू रोजिक को फाइट करने की चुनौती दी थी. दोनों के बीच कभी लड़ाई नहीं हुई पर वो एक-दूसरे के तगड़े कॉम्पिटीटर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement