Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: नॉमिनेट होने पर सामने आया Abdu Rozik का असली चेहरा? लोगों ने बता डाला 'चुगलखोर आंटी'-Video

Bigg Boss 16: Abdu Rozik पहली बार शो में गुस्से में नजर आए. उनकी इस नाराजगी का कारण हैं Priyanka Chahar Choudhary.

Latest News
Bigg Boss 16: नॉमिनेट होने पर सामने आया Abdu Rozik का असली चेहरा? लोगों ने बता डाला 'चुगलखोर आंटी'-Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में अब फुल ऑन हाईवोल्टेज ड्रामा चालू है. जैसे-जैसे हफ्ते बीत रहे हैं, एक-एक कर लोगों का असली गेम साफ नजर आने लगा है. तीसरा हफ्ता बीतने के साथ ही मान्या सिंह (Manya Singh) घर से बाहर हो चुकी हैं. वहीं, बात अगर इस हफ्ते की करें तो इस बार गौतम विज (Gautam Vig), टीना दत्ता (Tina Datta), निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), गोरी नागोरी (Gori Nagori), अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

इन सब के बीच एक ऐसी चीज देखने को मिली है जिसके बारे में इस सीजन में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. हमेशा सबको हंसाने वाले अब्दु रोजिक पहली बार शो में गुस्से में नजर आए. उनकी इस नाराजगी का कारण हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary). हाल ही में घर के अंदर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद अब्दु रोजिक ने ना केवल प्रियंका को अपना दुश्मन बताया बल्कि साजिद खान (Sajid Khan) से जमकर उनकी बुराइयां भी कीं.

यह भी पढ़ें- Bhumi Pednekar ने Urfi Javed से उधार लिए कपड़े? Diwali Look देख लोगों ने कर डाला ट्रोल

क्यों पड़ी Abdu-Priyanka के रिश्ते में फूट?
दरअसल, हुआ यूं कि नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान सुंबुल और गौतम को प्रियंका और अब्दू में से किसी एक को सेव करना था. इस दौरान प्रियंका ने खुद को बचाने के लिए दोनों से कहा कि वो अपना गेम खुद खेलती हैं जबकि अब्दु का खुद का कोई गेम नहीं है, वो केवल साजिद और शिव के कहने पर चलते हैं और इसलिए उन्हें इस नॉमिनेशन प्रक्रिया से सेव करना चाहिए. बस यही बात अब्दु के मन में घर कर गई. इस बात को लेकर सिंगर इतने नाराज हुए कि प्रियंका पर उनका गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद अब्दु रोजिक ने ना केवल प्रियंका को गलत बताया, बल्कि उन पर यह इल्जाम भी लगाया कि एक्ट्रेस ने अंकित को उनके लिए रोटी बनाने से मना किया था. 

 

 

इधर, सिंगर के इस खुलासे के बाद एक तरफ जहां घर के लोग उन्हें सहानुभुति देते नजर आए तो वहीं, पहली बार दर्शकों ने इसे लेकर अब्दु का विरोध भी किया है. सोशल मीडिया यूजर्स अब्दु की इस हरकत के लिए उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं, कई व्यूअर्स ने तो अब्दु को फेक तक बता डाला है. लोगों का कहना है कि अब धीरे-धीरे अब्दु रोजिक का भी असली रंग लोगों के सामने आने लगा है तो वहीं, कुछ व्यूअर्स ने अब्दु रोजिक के इस बर्ताव के पीछे साजिद खान का हाथ बताया. लोगों का कहना है कि साजिद खान ने अब्दु को प्रियंका के खिलाफ भड़काया है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नए गाने में रिवीलिंग और Bold कपड़े बने मुसीबत?

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement