Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Ankit Gupta के शो से बाहर जाने पर फूट फूट कर रोईं Priyanka, फैंस का भी टूट दिल

Bigg Boss 16 के घर से Ankit Gupta आउट हो गए हैं. घरवालों ने उन्हें बेघर कर दिया. इसके बाद Priyanka उनके गले लगकर फूट फूट कर रोने लगीं.

Latest News
Bigg Boss 16: Ankit Gupta के शो से बाहर जाने पर फूट फूट कर रोईं Priyanka, फैंस का भी टूट दिल

Bigg Boss 16: Ankit Gupta gets eliminated

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शो में सबसे चौंकाने वाला एविक्शन (Bigg Boss 16 eviction) देखने को मिला है. अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने शो को अलविदा कह दिया है. उनका एविक्शन कई लोगों के लिए एक झटके के रूप में आया है क्योंकि उन्हें दर्शकों के वोट के आधार पर नहीं, बल्कि घर वालों के वोट के आधार पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. वैसे तो इस वीकेंड बिग बॉस के घर मे कोई एविक्शन नहीं होना था लेकिन बिग बॉस ने अचानक ही सबको चौकांते हुए किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने का एलान कर दिया. अंकित के आउट होने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) को झटका लगा और वो उन्हें गले लगाकर फूट फूट कर रोने लगीं. 

शो में वीकेंड के वार के एपिसोड में हुआ ये कि जब सभी कंटेस्टेंट ने उम्मीद छोड़ दी थी कि कोई भी शो से बाहर नहीं होगा, तो बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक-एक करके नाम बताने को कहा और बहुमत के वोटों के आधार पर अंकित गुप्ता को बाहर का रास्ता दिखाया गया. एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर ने अंकित को नॉमिनेट किया.

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, श्रीजिता डे और विकास मानकतला नॉमिनेट हुए थे. घर से निकलते वक्त अंकित ने प्रियंका को अपना ब्रेसलेट गिफ्ट किया और ज्यादा न सोचने को कहा. आने वाले प्रोमो में अंकित को घर से निकलते हुए देखा जाएगा और वह प्रियंका के साथ बहस भी करेगा क्योंकि वह रोना बंद नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में फिर हुआ हाई-वोल्टेज ड्रामा, लोग बोले- अलग हो जाएंगे Priyanka-Ankit

हाल के एपिसोड में, प्रियंका चौधरी काफी उदास नज़र आ रही हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान प्रियंका की खूब फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान प्रियंका तंज कस्ते हुए उनसे कहते हैं की 'काफी सीजन के बाद मुझे ऐसी देवी मिली है जो घर के अंदर... अरे पूज.' इसके बाद साजिद और अर्चना प्रियंका की पूजा करने लगते हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'अंकित की मां गला दबा लेंगी...', Soundarya Sharma का कमेंट सुन प्रियंका को आया अटैक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement