Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट Shiv Thakare के घर आया नया मेहमान, वीडियो में दिखी झलक

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट Shiv Thakare ने नई कार खरीद ली है. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी कार नजर आ रही. इसी कीमत जान होश उड़ जाएंगे.

Latest News
Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट Shiv Thakare के घर आया नया मेहमान, वीडियो में दिखी झलक

Shiv Thakare

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहा. हर बार की तरह इस बार भी घर के अंदार हंगामा देखने को मिला जिसने लोगों को खूब एंटरटेन किया. यही वजह है कि शो खत्म होने के बाद भी शो के कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच शो के फेवरेट कंटेस्टेंट और फर्स्ट रनर अप रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare) चर्चा में आ गए हैं. उनके घर नया महमान आया है. जी हां, शिव ने नई और शानदार कार (Shiv Thakare Car) खरीद ली है. इसका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको आगे बताते हैं कि उनकी इस गाड़ी की क्या कीमत है.  

शिव ठाकरे ने हाल ही में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपनी नई ब्रैंड न्यू कार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक नई एसयूवी खरीदी है. मीडिया से बात करते हुए, ठाकरे ने खुलासा किया कि उन्होंने टाटा हैरियर खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये बताई जा रही है. इस खबर से शिव के फैंस सातवें आसमान पर हैं. उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Shiv Thakare के साथ नशे में Shreejita De ने कर दी ये हरकत, वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

इसके कैप्शन के जरिए शिव ने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया. उन्होंने लिखा की 2 सेकेंड हैंड कार लेने के बाद आखिरकार उन्होंने नई कार खरीद ली है. शिव ने लिखा 'इसको धक्का देने का टेंशन नहीं है ब्रो. छोटा छोटा प्राउड ...बड़ी बड़ी खुशियां.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary ने सरेआम ठुकराया Shiv Thakare का प्यार? डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

शिव के इस वीडियो पर बधाईयों का तांता लग गया. फैंस जमकर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट गौतम विज सहित कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे ने केक काटकर और नारियल फोड़कर अपनी नई गाड़ी का वेलकम किया. वो अपनी इस नई कार को चूमते दिख रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement