Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Sajid Khan को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, 'मंडली' को लेकर कह दी ऐसी बात

Farah Khan अपने भाई और फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) से मिलने Bigg Boss के घर पहुंची थीं. इस दौरान फराह फूट-फूटकर रोती नजर आईं.

Latest News
Bigg Boss 16: Sajid Khan को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, 'मंडली' को लेकर कह दी ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में नजर आने के बाद से ही साजिद खान (Sajid Khan) आए दिन खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. साजिद खान को बी बी हाउस में देखने के बाद कई लोगों ने उनका विरोध किया. एक तरफ जहां फिल्ममेकर घर के अंदर गेम खेलने में बिजी रहे तो वहीं, घर के बाहर उन्हें लेकर एक अलग ही मोर्चा खोल दिया गया. कई फेमस मॉडल और एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए. इन सब के बीच अब एक बार फिर साजिद खान सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, इस बार इसके पीछे की वजह कोई नया आरोप नहीं, बल्कि बी बी हाउस से सामने आया उनका एक वीडियो है. 

क्या है पूरा मामला?
बिग बॉस हर बार की तरह इस बार भी अपने दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो के मेकर्स इसे और दिलचस्प बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में गेम में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अब एक बार ऐसा ही हुआ है. आपको बता दें कि शो का ये हफ्ता घरवालों के लिए बेहद इमोशनल होने वाला है. बिग बॉस में वो समय आ गया है जब घरवालों को अपने परिवार के सदस्यों से मिलने का मौका मिलेगा. इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें सादिज खान अपनी बहन से गले लगकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Suicide से 3 दिन तुनिषा ने भेजा था वॉइस नोट, मां ने शीजान खान पर लगाए आरोप

कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें फराह खान (Farah Khan) को बिग बॉस के घर के अंदर जाते हुए दिखाया गया है. फराह, बी बी हाउस में एंट्री कर अपने भाई साजिद खान को गले लगाती हैं और रो पड़ती हैं. इस दौरान साजिद भी खुद को संभाल नहीं पाए. तब फराह, साजिद से कहती हैं कि उनकी मां उनपर बहुत गर्व करती हैं. 

यहां देखें Bigg Boss Latest Promo Video-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे साजिद खान से मिलने के बाद फराह, अब्दू रोजिक (Abdu Rozik), शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) से भी मिलती हैं और कहती हैं, 'मुझे मुफ्त में 3 भाई और मिल गए. साजिद  तुम बहुत लकी हो कि तुम्हें घर के अंदर ये मंडली मिली.'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने जावेद अख्तर के साथ फोटो की शेयर, लोगों ने कहा 'जायदाद के तीन हिस्से होंगे'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह खान घरवालों के लिए स्वादिष्ट खाना भी लेकर पहुंची हैं. उन्होंने प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)को बिग बॉस के घर की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बताया तो वहीं, सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) से कहा कि साजिद अपनी सभी बहनों को वैसे ही तंग करते हैं, जैस वो गेम में उन्हें करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement