Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में टूटी रोमांस की हदें, आधी रात में इस तरह से कॉजी हुए Gautam-Soundarya

गुरुवार के एपिसोड में Gautam Vig और Soundarya Sharma खुले आम रोमांस करते नजर आए जिसके बाद अब Archana Gautam ने दोनों की टांग खींचना शुरू कर दिया है.

Bigg Boss 16 में टूटी रोमांस की हदें, आधी रात में इस तरह से कॉजी हुए Gautam-Soundarya
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस (Bigg Boss 16) हाउस में अब जोड़ियां बनने लगी हैं. एक तरफ जहां बीते एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने सारे गिले शिकवे मिटाकर एक-दूसरे का हमेशा साथ देने का वादा किया तो वहीं, दूसरी ओर गौतम विग (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) भी और करीब आते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं,  गुरुवार के एपिसोड में दोनों रात के समय खुले आम रोमांस करते भी दिखे. 

बीबी हाउस में शुरू हुआ रोमांस
हुआ यूं कि गौतम अपने कमरे में लेटे हुए थे. तभी थोड़ी ही देर बाद सौंदर्या उनके कमरे में आईं और गौतम के पास आकर लेट गईं. दोनों ने काफी देर तक बातें कीं. इस बीच उनकी खुसर-फुसर सुनकर अर्चना गौतम (Archana Gautam) की नींद खराब हो जाती है और वह दोनों से बाहर जाकर बात करने को कहती हैं. इसके बाद तो जो हुआ, उसके देख अब दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होने लगी हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot ने पहना दी Tina Datta को अंगूठी? Sumbul बोलीं- मेरी इन्सल्ट...  

गुरुवार के एपिसोड में अर्चना के टोकने के बाद गौतम और सौंदर्या बेड से उठकर वॉशरूम में जाते दिखे. इस वक्त रूमर्ड कपल ने अपना माइक भी उतार दिया था, साथ ही वॉशरूम का दरवाजा भी बंद था. इतना ही नहीं, अगले दिन सौंदर्या, गौतम को गाल पर किस करती भी नजर आईं. 

Archana Gautam ने कि Bigg Boss से चुगली
अब यह बात पता चलने के बाद अगले दिन अर्चना, गौतम को खूब चिढ़ाती हैं. साथ ही बिग बॉस के साथ गॉसिप करते हुए कहती हैं, 'गौतम और सौंदर्या का अच्छे से चल रहा है.' इसपर बिग बॉस भी गॉसिप का मजा लेते हुए कहते हैं, 'क्या बात कर रही हैं आप.' 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Abdu Rozik से शालीन भनोट ने पूछ डाला 'पर्सनल सवाल', भड़के यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

गौतम, सौंदर्या को पसंद करते हैं और उनके लिए पॉजेसिव हैं यह बात घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी कई बार नोटिस की है. बीते दिनों सौंदर्या को किस करने को लेकर उनकी शालीन से भयंकर लड़ाई हुई. इसके अलावा गौतम सौंदर्या से भी नाराज हो गए थे. हालांकि, कुछ व्यूअर्स का कहना है कि सौंदर्या केवल गेम के लिए गौतम के साथ हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह बात तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल पाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement