Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में आए Priyanka Chahar Choudhary के भाई, अर्चना को देख कही ये बात

Bigg Boss 16 में फैमिली वीक चल रहा है. इस बीच Priyanka Chahar Choudhary के भाई ने भी घर में एंट्री ली.

Latest News
Bigg Boss 16 में आए Priyanka Chahar Choudhary के भाई, अर्चना को देख कही ये बात

Bigg Boss 16, Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16, प्रियंका चाहर चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त तकरार का दौर देखने को मिल रहा है. बीते हफ्ते अर्चना गौतम और स्टैन के बीच जमकर कहासुनी हुई. वहीं, इस हफ्ते की हाईलाइट कंटेस्टेंट्स का परिवार रहेगा क्योंकि ये बिग बॉस का फैमिली वीक (Family Week) चल रहा है जिसमें कंटेस्टेंट की फैमिली मेंबर्स आएंगे. इसकी शुरुआत साजिद खान की बहन फराह खान से हो चुकी है. वहीं, हाल ही में शो पर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के भाई योगेश (Yogesh) आए हैं और उनकी एंट्री की एक क्लिप भी सामने आ चुकी है.

बिग बॉस 16 में अब प्रियंका चाहर चौधरी के भाई योगेश आए हैं. इस दौरान की एक क्लिप सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि योगेश ने शो में जैसे ही एंट्री तो प्रियंका को फ्रीज कर दिया गया. जैसे ही बिग बॉस ने प्रियंका को रिलीज किया उनके आंसू झलक पड़े. अपने भाई को गले लगाने के बाद प्रियंका ने उन्हें सभी से मिलवाया. प्रियंका ने श्रिजिता को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया फिर अर्चना से मिलने गईं. प्रियंका ने कहा 'इनसे मिलिए ये हैं अर्चना ये घर की सबसे अहम सदस्य हैं'. ये सुनकर योगेश बोले- 'हाई अर्चना कैसी हैं आप'. यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो-

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Sajid Khan को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं फराह खान, 'मंडली' को लेकर कह दी ऐसी बात 

बता दें कि अब तक शो में साजिद की बहन फराह खान, कंटेस्टेंट शिव ठाकरे की मां आ चुकी हैं. वहीं, अब देखना होगा कि बाकी सदस्यों की फैमिली मेंबर्स कैसे शो में एंट्री लेते हैं. वहीं, दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि शो पर जब टीना दत्ता और शालीन भनोट की घरवाले आएंगे तो दोनों की इक्वेशन पर क्या रिएक्शन देंगे.

ये भी पढ़ें- Tina Dutta ने जब अपने को-स्टार पर लगाया था 'गलत तरीके से छूने' का आरोप, जानें पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement