Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से बाहर होंगे Sajid Khan, Sexual Harassment की मिलेगी सजा!

Sajid Khan को शो से बाहर करने के बारे में डिस्कशन किया जा रहा है. प्रोड्यूसर्स जल्द ही इसपर फैसला ले सकते हैं.

Bigg Boss 16 से बाहर होंगे Sajid Khan, Sexual Harassment की मिलेगी सजा!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss) पहले दिन ही से विवादों में घिरा हुआ है. इसकी वजह है शो में बतौर कंटेस्टेंट आए साजिद खान (Sajid Khan). फिल्ममेकर को शो के अंदर देखकर लोगों का गुस्सा मानों सातवें आसमान पर चढ़ गया है. लोग साजिद के साथ-साथ मेकर्स को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसके अलावा सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) और जेनिस सीकेरा (Janice Sequeira) जैसी कई बड़ी हस्तियों ने भी साजिद को शो का हिस्सा बनाने पर मेकर्स के खिलाफ आग उगली थी. 

सिंगर और पत्रकार ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर साजिद को इतना बड़ा मंच देने पर ना केवल नाराजगी जाहिर की बल्कि इसे महिलाओं का अपमान तक बता डाला. इसके अलावा और भी कई सेलेब्स ने साजिद के खिलाफ आवाज उठाई है. सोशल मीडिया पर लगातार साजिद को शो से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. इस बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने गोवा में भी दिखाया अपना अतरंगी फैशन, कपड़ों की जगह इस चीज से ढक ली बॉडी

कहा जा रहा है कि बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स फिल्ममेकर के खिलाफ लगातार उठ रहे विरोध से काफी परेशान हैं. साथ ही उन्हें डर है कि एक कंटेस्टेंट के चलते पूरे शो पर खराब असर देखने को मिल सकता है. यही वजह है कि अब प्रोड्यूसर्स सादिज खान को बिग बॉस से बाहर कर देने के फैसले पर विचार कर रहे हैं. 

सीरियल गॉसिप की एक रिपोर्ट के अनुसार, साजिद को शो से बाहर करने पर डिस्कशन किया जा रहा है. हो सकता है कि अब जल्द ही साजिद खान को घर से बेदखल कर दिया जाए. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो अपकमिंग एपिसोड में ही हो सकेगा.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Abdu Rozik से शालीन भनोट ने पूछ डाला 'पर्सनल सवाल', भड़के यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

क्यों हो रहा विरोध?
बता दें कि साजिद पर सेक्शुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) के आरोप लग चुके हैं. मीटू मूवमेंट के दौरान कई बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल्स ने फिल्ममेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने तो यहां तक कह डाला था कि साजिद महिलाओं के प्रति असभ्य हैं. वो उनके सामने गंदे जोक्स करते हैं. इसके अलावा जानी मानी पत्रकार जेनिस सीकेरा ने भी हाल ही में साजिद खान को देश का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो मिलना महिलाओं की हार बताया था. 

जेनिस सीकेरा ने सवाल उठाते हुए कहा था कि जिस आदनी पर मीटू के आरोप लगे उसे इसका कुछ भी हर्जाना नहीं भरना पड़ा उल्टा देश के सबसे बड़े पॉपुलर रियलिटी शो में उसे एक स्टार की तरह ट्रीट किया गया. हमारे समाज को क्या हो गया है? यही नहीं, शो के पहले दिन साजिद खान को सपोर्ट करने के चक्कर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी जमकर ट्रोल किया गया था.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement