Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: पाकिस्तानी एक्टर की कॉपी करते दिखे Salman Khan? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सबूत'

पाकिस्तान में Salman Khan के कंटेस्टेंट्स संग डिनर की फोटो वायरल हो रही है. इसे देखकर लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पाकिस्तानी शो कॉपी किया है.

Latest News
Bigg Boss 16: पाकिस्तानी एक्टर की कॉपी करते दिखे Salman Khan? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सबूत'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) हर बार की तरह इस बार भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. घर के अंदर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं. शो के बाहर से तो उन्हें प्यार मिल ही रहा है, इसके अलावा बाकी के कंटेस्टेंट्स भी अब्दु को खूब पसंद कर रहे हैं. इन सब के बीच अब बारी है पहले 'वीकेंड के वार' की. एक्शन से भरपूर एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि बिग बॉस 16 का पहला वीकेंड का वार भी इस सीजन की तरह अलग होगा.

पहली बार सलमान खान घर के अंदर से शो को होस्ट करेंगे. अपकमिंग एपिसोड में दबंग खान को ढोल नगाड़ों के साथ घर में एंट्री करते हुए देखा जाएगा. अब इस नए ट्विस्ट ने एक तरफ जहां भारतीय फैंस को एक्साइटेड कर दिया है तो वहीं, इसे देख हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लोगों में जरा नाराजगी भी देखने को मिल रही है.  आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पाकिस्तान में सलमान खान के कंटेस्टेंट्स संग डिनर की तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल फोटो को देखकर वहां के लोगों का कहना है कि बिग बॉस के मेकर्स ने पाकिस्तानी शो 'तमाशा' को कॉपी किया है. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का 'मजाक उड़ाने' पर भड़के अभिषेक बच्चन, बीच में ही छोड़ी शूटिंग!  

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल पाकिस्तान में भी बिग बॉस जैसे फॉर्मेट पर एक शो शुरू हुआ है. शो का नाम है 'तमाशा'. पाकिस्तानी सिनेमा के सीनियर एक्टर अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) शो के होस्ट करते हैं. अब अदनान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपनी इस पोस्ट में पाकिस्तानी एक्टर ने 'वीकेंड का वार' प्रोमा से एक फोटो शेयर किया. इस फोटो के ऊपर लिखा था, 'सलमान खान पहली बार बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स संग डिनर करते हुए घर के अंदर से वीकेंड का वार होस्ट कर रहे हैं. ठीक वैसे ही जैसे अदनान सिद्दीकी ने तमाशा में किया था.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Siddiqui (@adnansid1)

 

इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्तों/क्रिटिक्स, मैं अपना केस हारता हूं.' आपको बता दें जब पाकिस्तान में तमाशा शो की शुरुआत की गई थी, उस समय शो को बिग बॉस की कॉपी बताया गया था. वहीं, अब अदनान के इस पोस्ट और कैप्शन को इन आरोपों का जवाब समझा जा रहा है. नेटिजन्स का कहना है कि अदनान का यह पोस्ट इस बात की ओर इशारा करता है कि बिग बॉस के अंदर सलमान खान उनकी और उनके शो की कॉपी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Shama Sikander के बोल्ड अंदाज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग अदाएं देख नहीं संभाल पाएंगे होश! 

इधर, पाकिस्तानी एक्टर के इस पोस्ट पर मिक्सड रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ यूजर्स अदनान की बातों से सहमत हैं तो वहीं, दूसरी ओर लोगों का कहना है कि आपने उनका पूरा शो कॉपी कर लिया, क्या वो डिनर भी नहीं कर सकते? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement