Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BB 16: Shalin Bhanot ने उंगली दिखाकर MBBS डॉक्टर को किया बेइज्जत, लीक हुआ बदतमीजी का वीडियो

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Shalin Bhanot का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है, जिसमें वो एक MBBS डॉक्टर के साथ जमकर बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
BB 16: Shalin Bhanot ने उंगली दिखाकर MBBS डॉक्टर को किया बेइज्जत, लीक हुआ बदतमीजी का वीडियो

Bigg Boss 16, Shalin Bhanot: बिग बॉस 16, शालीन भनोट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए कंटेस्टेंट्स आए दिन नया बखेड़ा खड़ा करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में इसी शो के एक कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने ऐसी हरकत कर दी है जिसे देखकर हर कोई उनके ऊपर नाराज होता नजर आ रहा है. शालीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक डॉक्टर (Doctor) को बुरा-भला सुनाते दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ यही नहीं शलीन ने इस डॉक्टर की MBBS डिग्री पर भी सवाल उठाया है. शालीन की ये हरकत उन्हें भारी पड़ गई है.

Shalin Bhanot पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकत

शालीन, जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, वो अपनी मेडिकल कंडीशन को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. पहले उन्होंने घरवालों के लिए आए चिकन पर कब्जा जमा लिया था. वहीं, अब बिग बॉस ने उनके लिए एक डॉक्टर भेजा तो शालीन ने इस डॉक्टर से इलाज कराने के बजाए, उन्हें बुरी तरह बेइज्जत कर डाला. शालीन ने इस डॉक्टर को धमकाते हुए बुरा-भला कहा जबकि डॉक्टर ने शालीन की बदसलूकी पर कोई जवाब नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्टर की कॉपी करते दिखे Salman Khan? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सबूत' 

Shalin Bhanot ने डॉक्टर से की बदतमीज़ी

सामने आए वीडियो में शालीन डॉक्टर से कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'तुमने क्या पढ़ाई की है. उस टीम से कह दो कि मैं कोई बखेड़ा खड़ा नहीं करना चाहता हूं. तुम मुझे ट्रीट करने के लिए क्वालिफाइड नहीं हो. मैं ऑन रिकॉर्ड बोल रहा हूं कि तुम मुझे ट्रीट करने के लिए कतई क्वालिफाइड नहीं हो... तुम शायद एमबीबीएस हो. क्या पढ़ा है? MBBS पढ़ा है?'... इसके बाद उन्होंने डॉक्टर की पढ़ाई की भी बेइज्जती करते हुए किसी किताब के बारे में बात की और खुद को उस किताब का पब्लिशर बताया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से बाहर होंगे Sajid Khan, Sexual Harassment की मिलेगी सजा!

Salman Khan को दर्शकों की सलाह

वहीं, शालीन की इस हरकत पर इस डॉक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप सारी बात सुनी. वहीं, शालीन की ये बदसलूकी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. हाल ही में इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग बुरी तरह भड़क गए हैं. कई लोगों ने शालीन को रियल लाइफ विलेन बताया है और सलमान खान से रिक्वेस्ट की है कि आने वाले वीकेंड का वार में शालीन की क्लास लगाएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement