Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: 'मुझे तोड़ दिया' बोलते हुए फूट-फूट कर रोईं Tina Datta, देख कर घबरा गए Salman Khan

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार एपिसोड में Salman Khan ने टीना दत्ता से कई सवाल किए. इन सवालों के जवाब देते हुए टीवी एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं.

Latest News
Bigg Boss 16: 'मुझे तोड़ दिया' बोलते हुए फूट-फूट कर रोईं Tina Datta, देख कर घबरा गए Salman Khan
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) अब फिनाले से बस दो ही हफ्ते दूर है. इसके साथ ही गेम और भी जबरदस्त होता जा रहा है. फिनाले के करीब पहुंचते-पहुंचते घरवालों के बीच अस्तित्व की लड़ाई भी तेज हो गई है. हालांकि, इस बीच दो लोग ऐसे भी हैं जिनकी सुईं अभी तक एक ही जगह अटकी हुई है. हम बात कर रहे हैं टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की. 

टीना दत्ता और शालीन भनोट का रिश्ता क्या कहलाता है, इस सवाल का जवाब तो शायद वे खुद भी ना दे पाएं. दोनों शो की शुरुआत से ही दर्शकों को कुछ कन्फ्यूज करते आए हैं. शुरुआत में दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त कहते नजर आते थे. हालांकि, इस बीच शालीन भनोट ने कई बार टीना दत्ता से अपने प्यार का इजहार भी किया. धीरे-धारे गेम आगे बढ़ा तो वो प्यार दुश्मनी में भी बदलता नजर आया. अब फीनाले के इतना करीब पहुंचने के बाद दोनों आए दिन एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot ने सरेआम Tina Datta को दी गाली, भड़के यूजर्स ने Video शेयर कर लगा दी क्लास  

इस बीच हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिला. शो के होस्ट यानी सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर टीना और शालीन का मुद्दा उठाया तो ये ड्रामा और बढ़ता चला गया. हुआ यूं कि टीना ने दावा करते हुए कहा था कि बिग बॉस में कदम रखने से पहले शालीन ने उनसे मिलने और एक टीम बनने की पूरी कोशिश की थी. इधर, टीना दत्ता की इस बात को लेकर सलमान खान ने टीवी एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई. सलमान टीना को सुनाते हुए कहते हैं कि शो को 15 हफ्ते हो चुके हैं पहले आपने ये नहीं बताया क्योंकि शालीन के साथ आपके अच्छे संबंध थे. अब आप ये बता रही हैं क्योंकि आपके बीच चीजें ठीक नहीं है. टीना अपनी सफाई में कहती है, 'ऐसा नहीं है सर.' इसपर सलमान खान फिर आगे कहते हैं, 'और कोई सीमा रखी है आपने?' इसके बाद तो कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे लेकर सलमान खान भी कुछ घबराए नजर आए. 

दरअसल, सलमान खान की बातें सुनने के बाद टीना दत्ता खुद को संभाल नहीं पाती हैं और जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कहती हैं, 'सर अब मैं टूट चुकी हूं. हर मैटर में मुझे ही बोला जा रहा है. सौंदर्या ने नॉमिनेट किया तो मुझे बोल गया. मैं क्यों इन बातों पर चुप रहूं, मैं भी इंसान हूं. थक चुकी हूं सर. मुझे घर जाना है.'

 

 

यह भी पढ़ें- 'सुसाइड कर लेगी या इसे मार डालेगी', शालीन भनोट को लेकर Tina Datta का बड़ा दावा, सुनकर हैरान रह गए लोग

इतना ही नहीं, सलमान खान से हुई इस बातचीत के बाद टीना अपने बेडरूम में भी जोर-जोर से रोते बिलखते हुए नजर आती हैं. टीवी एक्ट्रेस कहती हैं, 'जब मैं पिछले 2 हफ्ते से चुप थी, तब किसी को कोई दिक्कत नहीं थी. जब मुझे इतना उकसाया गया तो मैंने जवाब दिया और मैं गलत हो गईं.' 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे प्रियंका चौधरी टीना को संभालने की पूरी कोशिश करती हैं लेकिन वे बार-बार कहती रहीं कि 'मुझे घर जाना है, तोड़ दिया मुझे.'

बता दें कि बिग बॉस 16 को एक महीने का एक्सटेंशन दिया गया था. इसके चलते अब शो का फिनाले 12 फरवरी को होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement