Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की जगह Farah Khan लगाएंगी घर वालों की क्लास, Tina Dutta और Priyanka Chahar को लगी फटकार

Bigg Boss 16: Salman Khan वीकेंड का वार को होस्ट नहीं करेंगे. उनकी जगह Farah Khan लेंगी. शो में फराह घर वालों की क्लास लगाएंगी.

Latest News
Salman Khan की जगह Farah Khan लगाएंगी घर वालों की क्लास, Tina Dutta और Priyanka Chahar को लगी फटकार

Bigg Boss 16

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 16: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का सीजन 16 अब फिनाले से कुछ ही दिन दूर है. फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इस सीजन के विनर का इंतजार कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 16 के पिछले पूरे हफ्ते में देखा गया कि कैसे शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को टीना दत्ता (Tina Dutta) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) ने परेशान किया. दोनों हाल ही में उनकी मानसिक स्थिति को लेकर टिप्पणी करती हुई देखी गईं और उनका मजाक उड़ा रही हैं. इस बार के वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) की जगह फराह खान (Farah Khan), टीनी और प्रियंका की क्लास लगाती हुई नजर आएंगी.

इस हफ्ते सलमान खान वीकेंड का वार की मेजबानी नहीं करेंगे. उनकी जगह फराह खान शो की मेजबानी करेंगी. इस वीकेंड के वार का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें फराह खान गुस्से में नजर आईं. इस वीडियो में फराह खान, प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता को शालीन भनोट के प्रति उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाती नजर आएंगी. फराह ने शालिन को धमकाने के लिए दोनों एक्ट्रेसेस को डांट लगाई है.

टीना दत्ता और प्रियंका को अपनी गलती का एहसास ना होने के बजाय वो फराह खान से बहस करती हुई नजर आईं. दोनों एक्ट्रेसेस की इस बात पर फराह खान भड़क जाती हैं और उन्हें चेतावनी देते हुए कहती हैं, 'अगर तुम मेरी बात नहीं सुनना चाहते, तो मैं बाहर चली जाऊंगी.' 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के दिए दर्द के बाद भी क्यों पिघला Ex वाइफ Dalljiet Kaur का दिल? खुद बताई वजह

पिछले वीकेंड का वार एपिसोड के बाद पूरे घर ने शालिन से दूरी बना ली थी, जिससे वो अकेला और इमोशनल हो गया था. तबसे प्रियंका और टीना को उनका मजाक उड़ाते हुए देखा जा रहा है. हालांकि शालिन ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया. शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत और सुम्बुल जैसे बाकी घरवाले शालीन के सपोर्ट में हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की नई हीरोइन बनेंगी Priyanka Chahar Choudhary? भाईजान बोले 'फ्यूचर ब्राइट है'

वहीं शालीन की हालत काफी खराब हो गई थी. उन्हें बिग बॉस के घर में मनोचिकित्सक से मिलने की इजाजत दी गई और उन्हें दवाइयां भी दी गईं. हालांकि, प्रियंका और टीना ने उनकी दवा और डिप्रेशन का मजाक उड़ाया. फराह खान इस बारे में दोनों से सवाल करती नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement