Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: कौन है Ankit Gupta के होटल बेड पर नजर आई Mystery Girl, सामने आया वायरल Video का सच

Ankit Gupta का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके बेड पर एक लडकी की झलक दिखाई दे रही है. आइए जानते हैं कि आखिर इस वीडियो का सच क्या है.

Latest News
Bigg Boss 16: कौन है Ankit Gupta के होटल बेड पर नजर आई Mystery Girl, सामने आया वायरल Video का सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सबसे शांत कंटेस्टेंट कहे जाने वाले अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) अब शो से बाहर हो चुके हैं. बाते 'वीकेंड का वार' एपिसोड में अंकित गुप्ता को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हालांकि, इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर एक अलग बहस छिड़ गई. हर कोई शो में अंकित गुप्ता की वापसी की डिमांड कर रहा था. एक्टर के फैंस ने सोशल मीडिया पर #BringBackAnkitGupta की मुहिम तक चला डाली. वहीं, अंकित ने भी घर से बाहर आते ही कुछ कंटेस्टेंट्स पर जमकर बढ़ास निकाली. इसके अलावा एक्टर लगातार मीडिया को इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. इसी दौरान का उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
वायरल वीडियो में टीवी एक्टर को ऑनलाइन बीबी हाउस में अपने गेम को लेकर बात करते हुए देखा जा रहा है. तभी उनके पीछे एक लड़की की झलक दिखाई दी. हालांकि, जैसे ही इस बात का एहसास एक्टर को हुआ, उन्होंने तुरंत अपना कैमरा दूसरी ओर घुमा दिया. फिर क्या था, इस वीडियो पर फैंस की नजर पड़ते ही उन्होंने अंकित गुप्ता पर सवालों की बरसात कर डाली. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: बेटी की डेड बॉडी देख बुरी तरह टूट गईं तुनिषा की मां, सामने आया रुला देने वाला Video  

इस वक्त वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अंकित गुप्ता के होटल बेड पर नजर आई वो लड़की है कौन? क्या एक्टर घर से बाहर आते ही अपनी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को भूल गए हैं? सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडिया ने एक अलग ही बज क्रिएट कर दिया है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में अंकित के पीछे बैठी लड़की को साफ देखा जा सकता है. हालांकि, इससे पहले आपके मन में भी इसे लेकर कोई कन्फ्यूजन हो, बता दें कि इस समय मिस्ट्री गर्ल बन चुकी ये लड़की और कोई नहीं, ब्लकि अंकित गुप्ता की मैनेजर है. न्यूज वेबसाइट एनबीटी की एक खबर के मुताबिक, अंकित गुप्ता के एक करीबी ने इस बात का खुलासा किया है.

मामले को लेकर जानकारी देते हुए एक्टर के करीबी ने बताया, 'बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही अंकित के पास कई इंटरव्यूज को लेकर कॉल आ रहे हैं. यही वजह है कि उनकी मैनेजर हर समय उनके साथ ही रह रही हैं. एक्टर का सारा काम मैनजर या पीआर टीम ही देखती है. ऐसे में उस दौरान भी मैनजर ही उनके रूम में थी. इतना ही नहीं, टीम के अन्य सदस्य भी उस रूम में मौजूद थे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement