Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से बाहर हुए Vikkas Manaktala, शो में सफर खत्म होने पर बोले 'मुझे नहीं थी उम्मीद'

Bigg Boss 16 शो में चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ है. वाइल्ड कार्ड एंट्री कर के शो में आए Vikkas Manaktala को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Latest News
Bigg Boss 16 से बाहर हुए  Vikkas Manaktala, शो में सफर खत्म होने पर बोले 'मुझे नहीं थी उम्मीद'

 Vikkas Manaktala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को अब फरवरी तक बढ़ा दिया गया है, ऐसे में इस सीजन के कंटेस्टेंट घर में कुछ और समय तक नजर आने वाले हैं. वहीं इस हफ्ते शो में चौंकाने वाला एलिमिनेशन देखने को मिला है. श्रीजीता डे (Sreejita De) के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले विकास मनकतला (Vikkas Manaktala) को शो से बाहर कर दिया गया है. महज तीन हफ्तों में बाहर होने की वजह से विकास के फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं. विकास ने भले ही बड़े बड़े दावों के साथ घर में एंट्री की थी पर उनका सफर लंब नहीं हो पाया.

शो से बाहर आते ही विकास मनकतला ने Etimes से बातचीत की. उन्होंने कहा, 'मैं इस हफ्ते निकाले जाने की उम्मीद नहीं कर रहा था. मैं वास्तव में इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था. मैंने घर में लगभग तीन हफ्ते बिताए हैं और मेरी अब तक का मेरा सफर अच्छा रहा है. इसलिए हां, मैं हैरान था, लेकिन मुझे नया साल अपने परिवार के साथ बिताने का मौका मिलेगा.'

विकास ने आगे कहा, 'जब मैंने शो में एंट्री की, तो लोगों ने देखा कि मैं कुछ दिनों से ठीक नहीं था. मेरे ठीक होने के बाद, मुझे घर और लोगों की स्थिति को समझने के लिए कुछ समय चाहिए था, क्योंकि मैं एक वाइल्डकार्ड था. निश्चित रूप से और भी बहुत कुछ था जो मैं कर सकता था, लेकिन मैंने घर में काम करने और लोगों से बात करने में अच्छा समय बिताया.  कुल मिलाकर, शो में मेरी यात्रा वैसी नहीं थी जैसी मैंने होने की उम्मीद की थी. यह शो से काफी अलग था, जिसकी मैंने कल्पना की थी.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Vikas Manaktala ने Archana Gautam पर किया जातिसूचक कमेंट, मेकर्स को मिला नोटिस

हाल ही में विकास ने अर्चना को लेकर जातिगत टिप्पणी की थी जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है. नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने 'बिग बॉस' निर्माताओं को नोटिस भेजा है और उनसे जवाब मांगा है.

 इसी हफ्ते शो में अर्चना गौतम और विकास मानकतला की भयंकर लड़ाई हुई थी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को नीचा दिखाना में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन विकास ने अर्चना पर जाति सूचक शब्दों से वार किया और इसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ गईं थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement