Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MC Stan Income: इंस्टाग्राम से लाखों की कमाई करते हैं BB 16 के विनर स्टैन, एक पोस्ट की कीमत सुन रह जाएंगे दंग

Bigg Boss 16 के विनर MC Stan ने इंस्टाग्राम पर Shah Rukh Khan का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. आइए ऐसे में जानते हैं रैपर की इंस्टा इनकम के बारे में-

Latest News
MC Stan Income: इंस्टाग्राम से लाखों की कमाई करते हैं BB 16 के विनर स्टैन, एक पोस्ट की कीमत सुन रह जाएंगे दंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 16 (Bigg Boss 16) का विनर बनने के बाद से ही रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एमसी स्टैन के चाहने वालों की संख्या कितनी है, इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की लिस्ट देखकर ही लगाया जा सकता है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एमसी स्टैन को 9.5M लोग फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं, रैपर ने हाल ही में फेमस एप पर बॉलीवुड के बादशाह यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) तक को भी मात दे दी है.

किंग खान को भी छोड़ा पीछे
दरअसल, बीते गुरुवार को बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद पहली बार स्टैन फैंस के साथ जुड़े. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव सेशन रखा था, जहां देखते ही देखते 500 हजार से ज्यादा लोग जुड़ गए. इसके साथ ही स्टैन ने इतिहास रच दिया है. रैपर भारत के पहले ऐसे सेलिब्रिटी बन गए हैं जिन्हें लाइव सेशन में 541K व्यूज मिले हैं. उनसे पहले ये खिताब शाह रुख खान के पास था, शाहरुख खान के वीडियो पर 255 हजार व्यूज मिले थे. 

यह भी पढ़ें- BB 16 MC Stan: Emiway Bantai-Divine से लड़ाई के बाद लोगों के निशाने पर आ गए थे स्टैन, इस एक गाने ने बदल दी किस्मत

इधर, इस खबर के सामने आने के बाद ही लोग एमसी स्टैन की इंस्टा इनकम को लेकर काफी एक्साइटिड हो गए हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि स्टैन अपनी इंस्टा रील और इंस्टा पोस्ट के लिए कितना चार्ज करते हैं. आइए आपको बताते हैं इसके बारे में-

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एमसी स्टैन इंस्टाग्राम पर एक रील बनाने के लिए करीब 18-23 लाख रुपये के बीच चार्ज करते हैं. जबकि उनकी एक इंस्टा स्टोरी के लिए 5 से 7 लाख रुपये की फीस है.  रिपोर्ट की मानें तो ये चार्ज बिग बॉस 16 में जाने से पहले के हैं. अब विनर बनने के बाद इस फीस में 30 से 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी होने की बात कही जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 winner: MC Stan के सिर सजा विनर का ताज, ट्रॉफी के साथ घर ले जाएंगे इतनी प्राइज मनी

कितनी है नेटवर्थ?
बात अगर नेटवर्थ की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, MC Stan  50 लाख की सपत्ति के मालिक हैं. रैपर हर महीने अपने गानों, यूट्यूब और कॉन्सर्ट्स से लाखों रुपये कमाते हैं. 

स्टैन को उनकी ज्वैलरी के लिए भी जाना जाता है. बिग बॉस में एंट्री लेने के दौरान रैपर ने खुद खुलासा किया था कि वे गले में जो नेकपीस पहनते हैं, उसकी कीमत करीब 60 से 70 लाख रुपये है, इसके अलावा वे 80 हजार रुपये के जूते पहनते थे. स्टैन ने शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को बताया था कि उन्होंने केवल 3 से 4 साल में इतना पैसा कमाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement