Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: फिनाले तक भी नहीं टिकी अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती, खत्म हुआ दोनों का रिश्ता?

Bigg Boss 17 के घर में फिर से दोस्ती टूटते हुए नजर आ रही है. आने वाले एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिलेगा.

Latest News
Bigg Boss 17: फिनाले तक भी नहीं टिकी अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती, खत्म हुआ दोनों का रिश्ता?

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का फिनाले आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में अब घर में और भी ज्यादा लड़ाई देखने को मिल रही है. हाल ही में टॉर्चर टास्क के दौरान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली. इसी के बाद अब अंकिता लोखंडे और मुनव्वर की दोस्ती (Ankita Lokhande Munawar Faruqui fight) में भी दरार आ गई है. कभी एक दूसरो को ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ मानने वाले दोनों कंटेस्टेंट एक दूसरे को बातें सुनाते हुए नजर आए. शो के प्रोमो में दोनों का बड़ा झगड़ा देखने को मिल रहा है. 

शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर पर निशाना साधते हुए नजर आ रही हैं. अंकिता ने कहा 'डरपोक मुन्ना, फट्टू मुन्ना, कायर मुन्ना ..तू इतना ओवर एक्टिंग कर रहा है?' इसपर मुनव्वर ने पूछा कि क्या आप मुझे कायर और डरपोक कह रहीं हैं? तब अंकिता ने कहा 'तू इतना ओवर एक्टिंग क्यों कर रहा है. सुन मैं क्या कहना…' इतना सुन मुनव्वर वहां से निकल जाते हैं. इसपर अंकिता और भी ज्यादा भड़क जाती हैं.

अंकिता यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने इस झगड़ा में मनारा का भी नाम लिया और कहा 'अब समझ रही हूं कि मनारा तुझे लेकर इतना परेशान क्यों हो गई है. उसे कैसा महसूस होता होगा, ये मैं अब समझ पाई हूं.'

ये भी पढ़ें: Vicky Jain ने पहली बार Bigg Boss 17 के घर में लिया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, वाइफ Ankita Lokhande को दे डाली धमकी

बता दें कि हाल ही में नॉमिनेशन के लिए टॉर्चर टास्क करवाया गया था जिसमें दो टीमों आपस में भिड़ी थीं. एक टीम में मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी थे. दूसरी टीम में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय थीं. वहीं टास्क के बाद विक्की और मुनव्वर के बीच भी काफी बड़ी लड़ाई देखने को मिली.

ये भी पढ़ें: 'आपकी औकात क्या है'? विक्की जैन के पिता ने की अंकिता की मां की बेइज्जती

विक्की जैन और मुनव्वर के बीच हुई हाथापाई

विक्की जैन और आयशा को बालटियां और मग गार्डन एरिया में लगे टिन शेड के ऊपर छिपाते हुए देखा गया. इसके बाद पेड़ पर चढ़कर मुनव्वर बालटियां उतार रहे थे और अभिषेक उन्हें सपोर्ट कर रहे थे. तभी वहां विक्की आए और मुनव्वर को गिराने लगे जिससे मुनव्वर गिर गए और फिर दोनों के बीच जोरदार लड़ाई होने लगी. मुनव्वर विक्की को अंकिता अलग करती दिखींय उन्होंने गला छोड़ने के लिए कहा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement