Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 में होगा तलाक? Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को सरेआम दे डाली वॉर्निंग

Bigg Boss 17 के घर में Ankita Lokhande और Vicky Jain की लड़ाई काफी अलग लेवल पर पहुंच गई है. एक्ट्रेस ने अब तलाक तक की धमकी दे डाली है जिससे सभी फैंस शॉक रह गए हैं.

Latest News
Bigg Boss 17 में होगा तलाक? Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को सरेआम दे डाली वॉर्निंग

Ankita Lokhande Vicky Jain Bigg Boss 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) आए दिन चर्चा में रहता है. शो शुरू होने के बाद से ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) की किसी ना किसी मुद्दे पर बहस और लड़ाई होती रहती है. दोनों का रूठना मनाना आए दिन चलता रहता है. हालांकि मियां- बीवी के झगड़े की वजह से शो की टीआरपी तो बढ़ गई है पर उनकी पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ गई हैं. वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड के एक प्रोमो में अंकिता ने तलाक (Ankita Lokhande Vicky Jain Divorce) को लेकर कमेंट कर दिया जिसे देखकर सभी शॉक हैं. 

दरअसल बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में अंकिता को मुनव्वर को लेकर विक्की के साथ आमने-सामने होते देखा गया. एपिसोड में एक नकली कोर्ट रूम दिखाया गया जिसमें अंकिता मुनव्वर के पक्ष में लड़ रही थी जबकि विक्की उससे सवाल कर रहा था. मॉक ट्रायल आयशा खान को लेकर हो रहा था. झगड़े के दौरान, अंकिता ने अपना आपा खो दिया और विक्की को पीछे हटने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने कहा कि ये मामला उनके तलाक में बदल जाएगा. 

अंकिता ने विक्की को चेतावनी देते हुए कहा 'आप मेरे साथ ऐसा मत कीजिए क्योंकि हमारी ही ना लड़ाई हो जाए, हमारा तलाक केस ना चालू हो जाए.' उनके इस बयान से मन्नारा चोपड़ा समेत सभी लोग हैरान रह गए. उन्होंने अंकिता से कहा 'ज्यादा बोल रहे हो आप.'शो का ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पति से तंग आकर Ankita Lokhande ने दी चेतावनी, वीडियो में बेलन दिखाकर कही ऐसी बात

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कपल के बीच में झगड़ा हुआ है. उनकी कई बार बहस होती दिख जाती है जो उनके फैंस को निराश करता है. ऐसे में लेटेस्ट वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि बिग बॉस के घर में शादियां होती हैं पर शायद तलाक पहली बार होगा. शो में इन दिनों अंकिता के तेवर बदले हुए हैं और अब वो अपने पति के बर्ताव के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. वहीं अंकिता के फैंस ने विक्की को 'टॉक्सिक पति' का टैग दे दिया है.

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने सबके सामने खोली पति की पोल? Vicky Jain के हाथ उठाने पर दिया ऐसा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement