Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 के इस फाइनलिस्ट के सपोर्ट में उतरीं क्रिकेटर चहल की वाइफ धनश्री, कर डाली वोट करने की अपील

Bigg boss 17 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. उससे पहले टीम इंडिया के स्पिनर युजवेन्द्र चहल की वाइफ Dhanshree Verma ने एक फाइनलिस्ट को सपोर्ट किया है और लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है.

Latest News
Bigg Boss 17 के इस फाइनलिस्ट के सपोर्ट में उतरीं क्रिकेटर चहल की वाइफ धनश्री, कर डाली वोट करने की अपील

Dhanashree Verma support Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है. शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक है और फैंस के बीच उत्साह काफी ज्यादा है. शो के पांच फाइनलिस्ट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी(Arun Mashetty) के बीच भिड़ंत होनी है. ऐसे में उन्हें सपोर्ट करने के लिए सेलेब्स भी आगे आ रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने भी एक फाइनलिस्ट को सपोर्ट किया है. उन्होंने मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया और लोगों से वोट करने की अपील की है. 

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा कोरियोग्रॉफर और डेनटिस्ट हैं. उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया है और लोगों से उन्हें सपोर्ट करने को कहा है. धनश्री वर्मा ने लोगों से अपील की है कि लोग मुनव्वर को विनर बनाएं.

ss

ये भी पढ़ें: बिग बॉस जीतने पर इन 16 कंटेस्टेंट को मिली इतनी रकम, प्राइज मनी जान आप भी हो जाएंगे हैरान

बता दें कि टीम इंडिया के स्पिनर युजवेन्द्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा कोरियोग्रॉफर हैं और साथ ही डेनटिस्ट भी हैं. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने डांस के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टा पर 6 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

मुनव्वर के सपोर्ट में आए ये सितारे 

करण कुंद्रा से लेकर बादशाह जैसे सितारे मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट कर रहे हैं. पिछले सीजन यानी बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन भी अब अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट यानी मुनव्वर फारुकी को जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. एमसी स्टेन चाहते हैं कि मुनव्वर ट्रॉफी लेकर घर जाएं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से बाहर आते ही वाइफ को भूले Vicky Jain? ईशा-आयशा के साथ जमकर की पार्टी

कहां देखें ग्रैंड फिनाले

बता दें कि बिग बॉस 17 अपने आखिरी हफ्ते में है और 28 जनवरी को शो का फिनाले होने वाला है. ऐसे में कौन विनर बनेगा ये तो ग्रैंड फिनाले पर पता चलने वाला है. फिनाले को फिलहाल आप कलर्स टीवी पर या फिर ओटीटी एप JioCinema पर फ्री में देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement