Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही वाइफ को भूले Vicky Jain? ईशा-आयशा के साथ जमकर की पार्टी

Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले से चंद दिन पहले ही Vicky Jain घर से बाहर हो गए. शो से बाहर आते ही उन्होंने एक्स-कंटेस्टेंट ईशा मालविया और आयशा खान के साथ जमकर पार्टी की जिसकी फोटो वायरल हो रही है. 

Latest News
Bigg Boss 17 से बाहर आते ही वाइफ को भूले Vicky Jain? ईशा-आयशा के साथ जमकर की पार्टी

Bigg Boss 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अब अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है. हाल ही में विक्की जैन (Vicky Jain) घर से बाहर हो गए थे जिसके बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी(Arun Mashetty) फाइनलिस्ट बन गए. वहीं घर से बाहर आते ही विक्की ने पार्टी करनी शुरू कर दी है. उनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

विक्की जैन हाल ही में 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर हो गए हैं. उनके एविक्शन के बाद अंकिता लोखंडे काफी रोती हुई नजर आईं. वहीं विक्की भी उन्हें गले लगाते हुए मजाक में बोलते दिखे कि वो बाहर जाकर पार्टी नहीं करेंगे. हालांकि अब उनकी फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो आयशा खान, ईशा मालविया और सना रईस खान के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोग विक्की को काफी ट्रोल कर रहे हैं और लोगों का कहना है कि वो वाइफ अंकिता को भूल गए हैं. विक्की जैन से पहले शो से ईशा मालवीय बाहर हुई थीं.

bb 17

विक्की ने शो में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री की थी. हालांकि वो पहले बाहर हो गए हैं. बिग बॉस 17 में इस कपल की आए दिन लड़ाईयां भी होती आई जो काफी चर्चा में रही हैं.

ये भी पढ़ें: Vicky Jain को जनता ने किया रिजेक्ट, Ankita को मिला प्यार, वायरल वीडियो में दिखी असलियत 

बता दें कि बिग बॉस 17 अपने आखिरी हफ्ते में है और 28 जनवरी को शो का फिनाले होने वाला है. मिड वीक में ही विक्की जैन (Vicky Jain) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. अब फाइनलिस्ट मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी में से कौन विनर बनेगा ये तो ग्रैंड फिनाले पर पता चलने वाला है.

ये भी पढ़ें: बहन के लिए जागा Priyanka Chopra का प्यार? Bigg Boss 17 में बंद Mannara के नाम लिखा ऐसा पोस्ट

कहां देख सकते हैं फिनाले

28 जनवरी को बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले को आप कलर्स टीवी पर या फिर ओटीटी एप JioCinema पर फ्री में देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement