Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui की मां ने इस कारण की थी आत्महत्या, बचपन के बुरे दिनों को याद कर भावुक हुए कंटेस्टेंट, देखें वीडियो

मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) ने हाल ही के बिग बॉस के एपिसोड में अपनी मां को लेकर खुलासा किया है और बताया है कि उनकी जान कैसे गई थी.

Latest News
Bigg Boss 17: Munawar Faruqui की मां ने इस कारण की थी आत्महत्या, बचपन के बुरे दिनों को याद कर भावुक हुए कंटेस्टेंट, देखें वीडियो

Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में इस बार सलमान खान(Salman Khan) के स्थान पर करण जौहर(Karan Johar) ने शो को होस्ट किया था और इस दौरान तहलका भाई यानी की सनी आर्य(Sunny Arya) को घर से बाहर कर दिया गया था. इसके पीछे की वजह यह थी कि उन्होंने अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) संग मारपीट की थी. वहीं, एविक्शन के बाद घर के बाकी के लोग रोते हुए नजर आए थे. इस दौरान विक्की जैन(Vicky Jain), मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) भी बेहद दुखी थी. वहीं, सभी जानते हैं कि मुनव्वर बिग बॉस के एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और वे काफी बड़े स्टैंड अप कॉमेडियन भी हैं. वहीं, हाल ही में वो अपनी मां को लेकर शो में काफी भावुक नजर आए हैं और उन्होंने अपने बुरे दौर की कुछ बातों को घर के लोगों के साथ शेयर किया है. 

दरअसल, बिग बॉस के हालिया एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी घर के सदस्यों के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं. मुनव्वर इस दौरान ऐश्वर्या, नील भट्ट, रिंकू धवन के साथ बात कर रहे हैं. वहीं, रिंकू ने मुनव्वर से पूछा कि उसने अपनी मां को कैसे खोया था, तो इसपर मुनव्वर कहते हैं कि आत्महत्या. ऐश्वर्या ने तब सवाल किया कि तुम कितने साल के थे, तो उन्होंने बताया कि वह महज 13 साल के थे. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 17 में Mannara Chopra ने आते ही लगाया रोमांस का तड़का, इस शख्स के साथ वायरल हुआ वीडियो

कर्ज के कारण मां ने ली अपनी जान

इसके बाद रिंकू काफी हैरान नजर आईं और उन्होंने कहा कि क्यों. जिसपर मुनव्वर ने कहा कि बहुत सारे कारण थे, शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं थी, कर्जा था, पापा पर बहुत कर्ज था. मेरी मां पर भी बहुत कर्ज था. यह काफी हमिलिएटिंग था उस टाइम. वो बहुत कठिन टाइम था. मैंने स्कूल जाना छोड़ दिया था. मैं काम करता था. अजीब बात है, सिर्फ 3500 रुपये का कर्ज था. 

ये भी पढ़ें- 'आप बहुत खूबसूरत हैं' Bigg Boss 17 में सलमान खान ने की कंगना से फ्लर्टिंग, कुछ यूं दिया क्वीन ने जवाब

बचपन के दिन रहे मुश्किल से भरे

इसके साथ ही उन्होंने अपने बचपन की कई चीजों को भी याद किया. उन्होंने कहा कि बचपन से हम दोपहर के खाने में रोटी और दाल खाते थे. रात के खाने में हम वही दोपहर का खाना और चावल खाते थे. हमने कभी भी अपने खाने में तीसरी सब्जी नहीं खाई. मुनव्वर ने अपने आखिरी रियलिटी शो लॉ अप में अपने मुश्किल बचपन के बारे में भी खुलासा किया था, जिसके कंगना रनौत और करण कुंद्रा के द्वारा होस्ट किया गया था. उन्होंने पिछले साल ऑल्ट बालाजी का शो भी जीता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement