Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek-Samarth थप्पड़ विवाद में Ankita के फैसले पर भड़के Salman, एक्ट्रेस के बायस्ड होने पर उठाए सवाल

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) को अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के द्वारा घर से बाहर किए जाने पर सलमान खान(Salman Khan) ने एक्ट्रेस की क्लास लगाई है.

Latest News
Abhishek-Samarth थप्पड़ विवाद में Ankita के फैसले पर भड़के Salman, एक्ट्रेस के बायस्ड होने पर उठाए सवाल

Salman Khan Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) इस दौरान काफी चर्चा में है. शो से हाल ही में अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) को अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जिसका कारण यह था कि समर्थ जुरेल(Samarth Jurel) ने अभिषेक को बुरी तरह से उकसाया था और इसके बाद अभिषेक ने गुस्से में आकर उनपर हाथ उठा दिया था. इन सभी के चलते अभिषेक घर से बाहर हुए, लेकिन उसके बाद से जनता उनकी शो में वापसी की मांग कर रही है. इसके साथ ही सलमान खान(Salman Khan) ने अंकिता लोखंडे के इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं और उन्हें जमकर डांट भी लगाई है.

दरअसल, अंकिता ने एक कैप्टन होने के नाते अभिषेक के एग्रेसिव नेचर को देखते हुए उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. उनके इस फैसले के कारण अभिषेक को एविक्ट किया गया. हालांकि अभिषेक और समर्थ के बीच की लड़ाई में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट का कहना है कि अभिषेक का हाथ उठाना गलत था.  हालांकि इस बीच टीवी के कई सेलेब्स ने अभिषेक का साथ भी दिया है. वहीं, सलमान खान ने अंकिता के इस फैसले पर सवाल किए हैं. 

ये भी पढ़ें-समर्थ-ईशा पर भड़के Salman, Abhishek को उकसाने पर लगाई फटकार

अंकिता के फैसले को सलमान ने बताया बायस्ड

ट्विटर अकाउंट बिग बॉस तक का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसके अनुसार सलमान खान ने अंकिता की जमकर डांट लगाई है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- सलमान खान ने अभिषेक और समर्थ थप्पड़ विवाद से जुड़े बायस्ड फैसले के लिए अंकिता लोखंडे की क्लास लगाई।सलमान ने अंकिता को कहा  कि आप समर्थ और ईशा द्वारा किए गए उकसावे, मुंह पर टिशू पेपर, कंबल फेंकना वगैरह को कै वहीं, इस पोस्ट से अभिषेक के फैंस काफी खुश हैं कि सलमान ने अंकिता को सबक सिखाया है. 

ये भी पढ़ें- Vicky ने किया Ayesha संग फ्लर्ट,  पति की हरकत पर भड़कीं अंकिता ने कह डाली ये बात

समर्थ-ईशा पर भड़के थे सलमान

आपको बता दें कि सलमान खान ने इस पूरे मामले में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की भी क्लास लगाई थी. उन्होंने उनके उकसाने और गलत ढंग से बात करने को लेकर भी क्लास लगाई थी. सलमान ने घर वालों से भी कहा था कि जब समर्थ अभिषेक को मेंटल कह रहा था और उसे उकसा रहा था, तब किसी ने भी आवाज क्यों नहीं उठाई. वहीं, इन सभी के बीच खबरें आ रही हैं कि अभिषेक कुमार बिग बॉस के घर में एक बार फिर से वापस आ सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement