Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss: Shilpa Shinde संग इस कंटेस्टेंट ने कर दी थी गंदी हरकत, भड़क गए थे Salman Khan

Bigg Boss: टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. इस शो को शिल्पा ने अपने नाम किया, हालांकि वह बताती हैं कि उन्हें इस शो में कई परेशानियां झेलनी पड़ी थी.

Latest News
Bigg Boss: Shilpa Shinde संग इस कंटेस्टेंट ने कर दी थी गंदी हरकत, भड़क गए थे Salman Khan

Shilpa Shinde and Salman Khan : शिल्पा शिंदे और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss: देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ वापस आ रहा है. सीजन 16 को सलमान खान (Salman Khan) लेकर आने वाले हैं. शो को लेकर कथित तौर पर बताया जा रहा है कि इस बार इस सीजन की थीम एक्वा थीम होगी. बहरहाल, बिग बॉस का रियलिटी शो अपनी कंट्रोवर्सी के लिए भी जाना जाता है. शो में टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी हिस्सा लिया था और उन्होंने इस शो को अपने नाम भी किया. शो में उनकी जर्नी के दौरान उनके साथ एक कंटेस्टेंट ने गंदी हरकत कर दी थी. जिसके बाद सलमान खान भी भड़क गए थे. 

सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट की सबके सामने क्लास लगाई थी, सलमान खान उस कंटेस्टेंट को कई बार इन हरकतों के लिए चेतावनी दी थी, लेकिन वह नहीं माना तो गुस्से में आकर खुद सलमान खान शो को छोड़कर चले गए थे. वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि आकाश ददलानी हैं.

ये भी पढ़ें - टीवी पर कब आएगा बिग बॉस का नया सीजन? इस बार किया गया ये बड़ा बदलाव

बिग बॉस 11 के दौरान आकाश ददलानी काफी कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहे हैं. उन्होंने शो की विनर शिल्पा शिंदे को किस कर लिया था. आकाश की इस हरकत पर शिल्पा आग बबूला भी हो गईं और उन्हें थप्पड़ मारने तक की धमकी दे दी. शिल्पा के कई बार एतराज जताने के बाद एक्ट्रेस के कंधे पर हाथ मारते हुए कहते- कर क्या लेगी तू? आकाश को शिल्पा शिंदे बार-बार मना कर रही थीं. इन सबके बाद भी आकाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे.

Bigg Boss 11: Akash Dadlani slut-shames Shilpa Shinde and nominations for  this week's eviction; Day 71 updates

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16: ऐसा होने वाला है Salman Khan के शो का नया सेट? लीक हो गई हैं तस्वीरें

आकाश की हरकतों को देखने के बाद शो के दर्शक भी काफी नाराज हुए थे और उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग करने लगे. वहीं आकाश पर भड़के सलमान खान ने चेताते हुए कहा कि यदि ऐसी हरकत वह शो के बाहर करते तो वह काफी पिटते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement