Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sex-Kiss सीन से है Vada Pao Girl को दिक्कत, ठुकराया Web Series का ऑफर

Chandrika Gera Dixit उर्फ Vada Pav girl इन दिनों Bigg Boss Ott 3 में नजर आ रही हैं. शो में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था मगर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया.

Latest News
Sex-Kiss सीन से है Vada Pao Girl को दिक्कत, ठुकराया Web Series का ऑफर

Vada Pav Girl aka Chandrika Dixit 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों काफी चर्चा में है. शो का हर एक कंटेस्टेंट किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है. वहीं इस बार शो में वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Gera Dixit aka Vada Pav girl) भी नजर आईं जो लगातार अपनी लाइफ के बारे में शेयर कर रही हैं. हाल ही में चंंद्रिका ने बताया कि उन्हें वेब सीरीज का भी ऑफर आया था पर उन्होंने इंटिमेट सीन के कारण इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. उनकी ये क्लिप काफी वायरल हो रही है. 

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू हो गया है. इसमें कई टीवी स्टार्स के साथ साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी नजर आए. वहीं दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित भी नजर आ रही हैं और उनके चाहने वाले उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. शो के दौरान वड़ा पाव गर्ल ने बड़ा खुलासा किया और बताया कि उन्हें दो महीने पहले एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था पर उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया.

चंद्रिका का कहा है कि क्योंकि वो हॉट सीन करने में कंफर्टेबल नहीं थीं इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें अभी तक कई फिल्मों के भी ऑफर आ चुके हैं. चंद्रिका दीक्षित अनिल कपूर के होस्ट किए जा रहे इस शो में पहली कंफर्म कंटेस्टेंट थीं. उन्होंने घर में सबसे पहले एंट्री ली थी. फिलहाल लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: स्टाइल आइकॉन से कम नहीं है वड़ा पाव गर्ल, Photos में देखें एथनिक से Hot लुक


बता दें कि दिल्ली की रहने वाली चंद्रिका दीक्षित मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव लगाती थीं. कई फूड व्लॉगर ने उनकी वीडियो बनाई और वो रातों रात इंटरनेट पर छा गईं. यही नहीं कभी रोते हुए तो कभी तीखी नोकझोंक करते हुए चंद्रिका के कई वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए.


ये भी पढ़ें: तो क्या सलमान के शो में एंट्री के लिए विवादों में आईं Viral Vada Pao girl Chandrika?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement