Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Agarwal ने मजेदार स्टाइल में Anurag Kashyap से मांगा काम, Video देखकर लोग बोले 'भीख मांगने का नया तरीका'

इंटरनेट पर Divya Agarwal का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस Anurag Kashyap से काम मांगती नजर आ रही हैं.

Latest News
Divya Agarwal ने मजेदार स्टाइल में Anurag Kashyap से मांगा काम, Video देखकर लोग बोले 'भीख मांगने का नया तरीका'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर, स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ स्पेस जैसे कई बड़े शोज में पहुंचकर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. बीते कुछ समय से दिव्या अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई थीं, वहीं अब किसी और वजह को लेकर ही सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को ओपन लेटर भेजा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेत्री अनुराग कश्यप से काम मांगती नजर आ रही हैं. वीडियो जारी कर दिव्या कहती हैं कि वे पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने बहुत काम किया है और अब भी उन्हें काफी ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वो इन्हें नहीं करना चाहतीं.

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal- Varun Sood ने ब्रेकअप के बाद लाइव आकर बहाए आंसू? जानें वायरल VIDEO की सच्चाई

दिव्या अग्रवाल के मुताबिक, 'मेरे पास रोज ऑफर आते हैं. कोई कहता है छत से कूद जाओ, कोई कहता है झगड़े करो...रियलिटी शोज करो, सीरियल करो. इसको करने में कोई तकलीफ नहीं है लेकिन मैं ऐसा कर चुकी हूं. इसलिए सर मैं अब कुछ ऐसा करना चाहती हूं जिसमें मेरा दिल लगे. मैंने आपको पृथ्वी थिएटर की वर्कशॉप में देखा था और तभी से मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं. मैं अपने सोशल मीडिया का पूरा फायदा उठाते हुए ये ओपन लेटर आपको भेज रही हूं.'

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं ये नहीं कह रही हूं कि आप मुझे खैरात में वेब शो या फिल्म दे दीजिए, ऐसा कुछ भी नहीं कह रही हूं. बस मुझे ये बताएं कि ऑडिशन कैसे दूं क्योंकि 15 साल से काम करने के बावजूद मुझे नहीं पता. मुझ तक सही शख्स अब तक नहीं पहुंच पाए हैं इसलिए मैं क्लूलेस हूं. आप बस ऑडिशन के लिए बता दीजिए, चाहे एक दिन में 10 हों, 20 हों या 50 हों, मुझे परवाह नहीं है. मुझे बहुत काम मिल रहा है लेकिन मुझे ये नहीं चाहिए, मुझे उस तरह का काम चाहिए, जो आप करते हैं. ये ओपन लेटर है, मैं मुंहफट हूं और ऐसा करने में मुझे कोई शर्म नहीं है.'

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal Engagement: कौन हैं Apurva Padgaonkar, जिनकी दुल्हनिया बनने वाली हैं दिव्या

यहां देखें वीडियो-

 

 

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है, अभिनेत्री ने अपने फैंस से भी मदद मांगी है कि वे इस ओपन लेटर को किसी तरह से अनुराग कश्यप तक पहुंचा दें.

इधर, उनके इस वीडियो पर लोगों के मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक ओर जहां कुछ लोग दिव्या को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement