Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Semi Nude से दो-दो बार बीवी बनने तक, Chahatt Khanna- Urfi Javed के पब्लिक झगड़े में फिर निकले भद्दे शब्द

Chahatt Khanna- Urfi Javed फिर एक-दूसरे से भिड़ गई हैं. पब्लिक पोस्ट से जाहिर है कि दोनों ने सामने वाले को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Latest News
Semi Nude से दो-दो बार बीवी बनने तक, Chahatt Khanna- Urfi Javed के पब्लिक झगड़े में फिर निकले भद्दे शब्द

Chahatt Khanna, Urfi Javed: चाहत खन्ना, उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) बीते द‍िनों सुकेश चंद्रशेखर के केस को लेकर सुर्खियों में थीं. वहीं, अब वो एक्ट्रेस उर्फी जावेद पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में आ गई है. चाहत एक बार फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) से सोशल मीडिया पर भ‍िड़ गई हैं. सोशल मीडिया पर ये दोनों एक-दूसरे पर जमकर हमला बोलती दिखाई दी हैं. चाहत खन्ना ने जहां उर्फी पर 'काम न करने' और 'सेमी न्‍यूड' जैसे कमेंट्स किए तो उर्फी ने भी उन्हें टूटी शादी को लेकर ताना दे डाला. दोनों की ये तना-तनी इंटरनेट पर सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बन गई.

Semi Nude तस्वीरों वाला कमेंट

दरअसल, चाहत खन्ना ने उर्फी को टारगेट करते हुए अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक पोस्ट किया जिसमें लिखा है- 'ब‍िना पूरा सच जाने स‍िर्फ पब्‍लिसि‍टी के ल‍िए क‍िसी बहस में कूदना मतलब खुद को बेवकूफ साबित करने जैसा है. जिन्हें अक्ल नहीं है उनसे क्‍या बहस करना'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed के नए अतरंगी अंदाज ने उड़ाए लोगों के होश, बोले- देश संकट में है

उन्होंने आगे लिखा- 'अक्‍ल होती तो काम करती या शूट करती न क‍ि सेमी न्‍यूड स्‍पॉट‍िंग करतीं. चलो कोई नहीं, आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं दूसरों को ही आंटी बोलकर खुश हो जाओ. अल्‍लाह अक्‍ल दे'. इसके साथ चाहत ने #Javed भी ल‍िखा है.

Chahatt Khanna, Urfi Javed

'दो-दो बार बीवी बन चुकी हैं आप'

वहीं, उर्फी ने भी इस पर शॉकिंग जवाब दिया है. उन्होंमे इंस्टा स्टोरी में चाहत की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'सेमी न्‍यूड पर गौर फरमाइए'. इसके अलावा उर्फी ने अपनी स्‍टोरी में अपने वीडियो भी शेयर क‍िए हैं ज‍िसमें वह कहते हुए द‍िख रही हैं- 'ये क‍ितनी आंटी वाली बात है कि आप मां, बीवी बनने लायक ही नहीं हैं. अरे मुझे बनना ही नहीं है किसी की बीवी. मैं इस कॉन्सेप्ट पर यकीन नहीं करती कि एक औरत मां या पत्‍नी नहीं बनीं तो वह अधूरी है. मैं तो पूरी तरह कम्‍पलीट फील करती हूं. और चाहत जी आप बताइए आप तो दो-दो बार बीवी बन चुकी हैं'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने फिर पहन ली ऐसी रिस्की ड्रेस, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा- 'जब हवा चलेगी तो इसकी...'

उर्फी ने आगे कहा- 'चाहत जी आपको लास्‍ट देखा गया था 1920 में एक साइड रोल करते हुए एक सीरियल में तो आप तो मुझसे काम की बात ही मत कीज‍िएगा. मैं काम करूं या न करूं, मेरा घर मैं चला रही हूं कि तू चला रही है'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement