Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhavi Mittal Spotted UFO: एक्ट्रेस को आसमान में दिखा एलियन, वीडियो शेयर कर दिया सबूत

Chhavi Mittal Spotted UFO: एक्ट्रेस छवि मित्तल ने वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें पूरा यकीन है उन्हे एलियन्स का सबूत मिल गया है.

Latest News
Chhavi Mittal Spotted UFO: एक्ट्रेस को आसमान में दिखा एलियन, वीडियो शेयर कर दिया सबूत

Chhavi Mittal Spotted UFO: छवि मित्तल को दिखा यूएफओ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Chhavi Mittal Spotted UFO:टीवी की मशहूर एक्ट्रेस छवि मित्तल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से वो कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दावा किया है कि उन्हें असलियत में यूएफओ (UFO- Unidentified Flying Object) दिखा है. उन्होंने लोगों को यकीन दिलाने के लिए एक एलियन्स (Aliens) को लेकर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो आसमान से गिरता UFO दिखाती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने दिया एलियन का सबूत

छवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने घर की बालकनी से खड़े होकर आसमान दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रात के काले आसमान में एक चमकीली सी तारे जैसी चीज मूव करती हुई दिखाई दे रही है. ये चीज आसमान से तेजी से आते हुए जमीन की तरफ जाती नजर आ रही है. हालांकि, ये कहां गिरी ये वीडियो में नजर नहीं आया. ये चमकीली चीज देखने के लिए आपको भी वीडियो काफी ध्यान से देखना होगा. यहां देखें वायरल हो रहा छवि मित्तल का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Halloween पर घिनौना कीड़ा बन गईं Heidi Klum, फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप

'UFOs ही था'

इस वीडियो को शेयर करते हुए छवि ने कैप्शन में लिखा- 'ये धरती से रॉकेट की तरह छूटा, फिर बीच हवा में रुक गया और फिर वापस धरती की तरफ चला गया. ये पहले हरा दिखा, फिर लाल और फिर अचानक से आंखों से ओझल हो गया. मुझे ये नहीं पता कि UFOs हैलोवीन पर भूतों की तरह दिखाई देते हैं लेकिन मैं कसम खाकर कहती हूं कि ऐसा हुआ है और ये एलियन ही था'.

ये भी पढ़ें- Chhavi Mittal ने कैंसर सर्जरी के बाद कराई रेडियो थेरेपी, बयां किया दर्द

एक यूजर के घर पर भी था ऐसा ही नजारा

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं. कई फैंस को एक्ट्रेस की बात सही लग रही है. कई लोगों ने इस पोस्ट कमेंट करते हुए कहा है कि उन्हें भी वीडियो में यूएफओ नजर आया है. हैरानी की बात तो ये है कि छवि के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर बताया है कि उसे भी अपने घर से कुछ ऐसा ही नजारा दिखा था. इस यूजर ने लिखा- 'मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. मैंने और मेरे कजिन्स ने अपनी छत से नजदीक से देखा था. कुछ पारदर्शी सी चीज दिखाई दी और फिर कुछ सेकेंड्स में भूत की तरह गायब हो गई'. हालांकि, कईयों ने इसे सही मानने से इनकार कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement