Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dalljiet Kaur के खिलाफ कानूनी एक्शन लेंगे Nikhil Patel, केन्या से सामान ले जाने की दी वॉर्निंग

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने एक्ट्रेस को वॉर्निंग दी है और उन्होंने केन्या से अपना सारा सामान ले जाने को कहा है.

Latest News
Dalljiet Kaur के खिलाफ कानूनी एक्शन लेंगे Nikhil Patel, केन्या से सामान ले जाने की दी वॉर्निंग

Dalljiet Kaur, Nikhil Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खबरों में बने हुए हैं. बीते कुछ वक्त से लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों अलग होने जा रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने भी कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए थे और कई आरोप भी लगाए थे. एक्ट्रेस ने निखिल पटेल पर धोखा देने का आरोप लगाया था, जबकि निखिल पटेल का कहना है कि वे दोनों कानूनी रूप से शादीशुदा नहीं थे. इन सभी के बीच निखिल ने दलजीत को वॉर्निंग दी है.

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में निखिल ने एक्ट्रेस को वॉर्निंग देते हुए कहा है कि केन्या से अपना बचा हुआ सामान समेट लें. उन्होंने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट को सस्ता मीडिया अटेंशन बताया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए निखिल ने कहा कि, '' दुनिया के नॉर्मल सिटीजन के तौर पर, यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि भारत और विश्व स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में कमियां कैसे हो सकती हैं और अक्सर उन लोगों के द्वारा इसका फायदा उठाया जाता है जो इसे चीप मीडिया अटेंशन के लिए चुनते हैं.  जो कि निर्दोष बच्चों और महिलाओं को जोखिम में डालते हैं. इसमें शामिल लोगों की सहमति के बिना फोटो और वीडियो फुटेज शेयर करना, स्पेशली बच्चों के मामले में, जो समाज में हमेशा एक कमजोर ग्रुप होता है और जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, यह अवैध और लापरवाही है.


यह भी पढ़ें- क्या टूट रही है Dalljiet Kaur की दूसरी शादी? पति का चल रहा है अफेयर? एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट


लीगल तौर पर नहीं हुई दलजीत-निखिल की शादी

निखिल ने आगे कहा कि यह- अगर वह सोशल मीडिया पर अपनी हरकतें जारी रखती हैं तो, उनकी लीगल टीम के द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में निखिल ने कहा था कि, इस साल जनवरी में दिलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़ने और भारत लौटने का फैसला किया था, जिसके कारण आखिर में हम अलग हो गए. हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी, जितनी हमें उम्मीद थी, जिससे दलजीत के लिए केन्या में बसना मुश्किल हो गया. मार्च 2023 में हमने मुंबई में एक इंडियन वेडिंग सेरेमनी की. हालांकि इसका सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन यह कानूनी रूप से लीगल नहीं था.


यह भी पढ़ें- अलगाव की खबरों के बीच Dalljiet Kaur ने डिलीट किया पति का सरनेम और तस्वीरें, भारत लौटने की एक्ट्रेस ने बताई अहम वजह


केन्या में बसने में दलजीत को रही थी परेशानी

निखिल ने बताया कि यह फंक्शन केवल एक्ट्रेस की फैमिली के लिए किया गया था, ताकि वह केन्या जा सके. उन्होंने कहा कि इस समारोह का मकसद दलजीत के परिवार को उनके केन्या जाने के बारे में आश्वस्त करना था. हमारी कई कोशिशों के बाद दलजीत को केन्या में लाइफ के साथ तालमेल बिठाना काफी चैलेंजिंग लगा. उन्होंने भारत में अपने करियर और लाइफ को याद किया. हमारे परिवार की चीजें जल्द ही उनके लिए साफ हो गई.

दलजीत के पोस्ट से हो रही है परेशानी

उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन दलजीत ने जाने का फैसला किया, उस दिन उसने मुझे बताया कि वह अपने बेटे के स्कूल और अपने बचे हुए सामान को लेने के वह केन्या लौटने का प्लान नहीं कर रही है. मैंने इन सामानों को उसके लिए सुरक्षित रूप से संभाल कर रखा है. उसका यहां से जाना, हमारे रिश्ते का अंत था और पिछले पांच महीनों में उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के बाद भी मुझे पॉजिटिवली आगे बढ़ना था. हालांकि सोशल मीडिया पर दलजीत के हालिया पोस्ट ने उन लोगों के बीच एक गलत धारणा पैदा की है, जो मेरे आसपास हैं. उसने मेरी लाइफ में लौटने की इच्छा जाहिर की है और सीमाओं को पार कर लिया है, जिसके कारण इन हालातों में परिवार और दोस्तों को परेशानी हुई है. मुझे उम्मीद है कि वो ये बर्ताव बंद करेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement