Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dalljiet Kaur Wedding: संगीत सेरेमनी में होने वाले हसबैंड के लिए दलजीत कौर ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस, Video में देखें निखिल पटेल का रिएक्शन

Dalljiet Kaur का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अदाकारा अपने होने वाले हसबैंड के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

Dalljiet Kaur Wedding: संगीत सेरेमनी में होने वाले हसबैंड के लिए दलजीत कौर ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस, Video मे�ं देखें निखिल पटेल का रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ से अलग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दलजीत एक बार फिर अपनी लव लाइफ को मौका दे रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में अदाकारा की हल्दी का फंक्शन रखा गया. इस दौरान कई फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए. वहीं, अब बीते दिन दलजीत कौर ने बड़ी ही धूमधाम के साथ मेंहदी और संगीत की रस्में निभाई. इससे जुड़ा भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

इस वक्त तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दलजीत अपने संगीत फंक्शन में होने वाले हस्बैंड के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.  दलजीत ने अपनी ब्राइड्समेड करिश्मा तन्ना, रिद्धि डोगरा और सनाया ईरानी के साथ मिलकर निखिल पटेल के लिए एक रोमांटिक डांस किया. इसी से जुड़ी एक क्लिप अब इंटरनेट पर जमकर शेयर की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के दिए दर्द के बाद भी क्यों पिघला Ex वाइफ Dalljiet Kaur का दिल? खुद बताई वजह

यहां देखें वीडियो-

 

 

केवल दलजीत और उनके दोस्तों ने ही नहीं, बल्कि उनके बेटे ने भी इस महफिल में खूब धूम मचाई है. एक्ट्रेस के बेटे जयडन ने मां के लिए स्पेशल डांस परफॉर्मेंस रेडी की थी. वायरल हो रहे वीडियो में बेटे को यू डांस करता देख दलजीत कौर काफी इमोशनल होती नजर आईं.

 

 

बता दें कि दलजीत कौर ने साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से शादी की थी. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं थी. उस वक्त दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और 2015 में यानी शादी के 6 साल बाद इनका तलाक हो गया.

यह भी पढ़ें- एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी को लेकर शालीन भनोट ने यूं किया रिएक्ट, बोले 'मुझे नहीं पता था'

वहीं, बात अगर एक्ट्रेस के होने वाले लाइफ पार्टनर निखिल पटेल की करें तो वे केन्या में एक बिजनेसमैन हैं और उनकी दो बेटियां हैं. कपल करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद अब उन्होंने अपनी पूरी लाइफ एक साथ बीताने का फैसला किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement