Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar-Shoiab Ibrahim ने क्यों छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर? एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

Dipika Kakar की प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस के पति और टीवी एक्टर Shoiab Ibrahim ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है.

Dipika Kakar-Shoiab Ibrahim ने क्यों छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर? एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoiab Ibrahim) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. कपल ने बीते दिन सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद प्यारी पोस्ट शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है. इसके साथ ही इंटरनेट पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. हर कोई अपने चहेते कपल को इस खुशखबरी के बाद ढेर सारी दुआएं और शुभकामनाएं दे रहा है. आपको बता दें कि बीते काफी समय से टीवी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. दीपिका को कई बार अपनी फैमिली के व्लॉग्स में बेबी बंप को छिपाते हुए भी देखा गया. फैंस लगातार इसे लेकर एक्ट्रेस से सवाल पूछ रहे थे लेकिन उन्होंने कुछ ज्यादा ना कहने का फैसला लिया. अब एक्ट्रेस के पति और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने इसके पीछे की एक हैरान कर देने वाली वजह का खुलासा किया है. 

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक्टर्स होने के साथ-साथ व्लॉगर भी हैं.  दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डेली लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते नजर आ जाते हैं. अब अपने लेटेस्ट व्लॉग में शोएब इब्राहम ने दीपिका ककड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. 

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar को पति Shoaib Ibrahim से मिला New Year का शानदार गिफ्ट, देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

मामले को लेकर बात करते हुए एक्टर ने बताया कि ये दीपिका की दूसरी प्रेग्नेंसी है. इससे पहले पिछले साल फरवरी में एक्ट्रेस का मिसकैरेज हुआ था जिसके चलते वे काफी टूट गईं थीं. एक्टर ने कहा,  'उस समय दीपिका करीब छह हफ्ते की प्रेग्नेंट थीं. हम दोनों को ही इन सब से बाहर आने में काफी वक्त लग गया. मिसकैरेज के बाद दीपिका मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से प्रभावित हुई थीं. यही वजह है कि अभी हमने इस बात का खुलकर जश्न नहीं मनाया. इसके अलावा बड़े बुजुर्गों और डॉक्टर्स ने भी बताने के लिए मना किया था. उन्होंने कहा था कि तीन महीने से पहले इस बारे में किसी को मत बताइएगा. इस बार हमने सब की बात मानकर इस बात को किसी से शेयर नही किया.'

बता दें कि शोएब और दीपिका की शादी को 5 साल हो गए हैं. दोनो की मुलाकात टीवी के फेमस शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. यहां पहले दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. कपल ने साल 2018 में धुमधाम से शादी की थी. अब दोनों सितारें अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसके लिए दोनों ही काफी एक्साइटिड हैं. 

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar ने मदद करने वाले शख्स से की बदसलूकी? वीडियो देखकर भड़के लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement