Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Parmar weight loss: बेटी के जन्म के 17 दिन बाद ही दिशा ने घटा लिया इतना वजन, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Disha Parmar ने कुछ दिन पहले ही बेटी को जन्म दिया है. अब एक्ट्रेस अपने वेट लॉस को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Latest News
Disha Parmar weight loss: बेटी के जन्म के 17 दिन बाद ही दिशा ने घटा लिया इतना वजन, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Disha Parmar Rahul Vaidya 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 17 दिन पहले मां बनीं. एक्ट्रेस और उनके पति राहुल वैद्य के घर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर नन्ही परी का जन्म हुआ. इसके बाद कपल अक्सर सोशल अकाउंट पर अपने पेरेंटहुड की जर्नी शेयर करते रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने वेट लॉस को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बेटी के जन्म के कुछ ही दिनों बाद दिशा ने काफी वजन कम कर लिया है. 

दिशा परमार ने हाल ही में प्रेग्नेंसी के बाद वजन घटाने की अपनी यात्रा को लेकर एक अपडेट शेयर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिशा ने खुलासा किया कि उन्होंने केवल 17 दिनों में अपना प्रेग्नेंसी का वजन कम कर लिया है. कुछ हफ्ते पहले एक्ट्रेस ने वर्कआउट करते हुए एक फोटो भी शेयर की थी. 

इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन कलर की स्वेटपैंट पहनी है. उनके इस ट्रांस्फॉर्मेशन को देखकर लोग हैरान रह गए हैं वहीं फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

disha

ये भी पढ़ें: Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारी, गणेश चतुर्थी के मौके पर मां बनीं Disha Parmar

 

दिशा परमार ने पिछले महीने नन्ही परी को जन्म दिया. कपल ने अपने सोशल अकाउंट पर ये गुड न्यूज शेयर की थी. इसके बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी बेटी के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए थे. इस दौरान कपल बहुत खुश और एक्साइटेड नजर आए. वहीं कपल और उनकी बेटी का घर में ग्रैंड वेलकम हुआ था जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से घर लौटीं Disha Parmar, लाडली को सीने से चिपकाए यूं नजर आए Rahul Vaidya

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने मई महीने में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था जिसके बाद से उनके फैंस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे. फाइनली खुशखबरी आ गई है. फिलहाल फैंस अब बच्ची की झलक देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि राहुल और दिशा ने 16 जुलाई 2022 को सात फेरे लिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement