Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Agarwal से एक शख्स ने पूछ लिया Virginity से जुड़ा सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

Divya Agarwal ने सोशल मीडिया पर Q&A सेशन में फैंस के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान उनसे Virginity के बारे में पूछा गया जिसका दिव्या ने जवाब दिया.

Divya Agarwal से एक शख्स ने पूछ लिया Virginity से जुड़ा सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

Divya Agarwal दिव्या अग्रवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. बीते कई दिनों से वो लगातार अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) को लेकर सुर्खियों में हैं. साथ ही बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ उनकी सगाई ने भी काफी लाइमलाइट बटोरी थी. हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू हुईं और उन्होंने पूछे गए कई सवालों के जवाब भी दिए. इसी बीच एक सवाल काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने Q&A सेशन शुरू किया और अपने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने दिव्या अग्रवाल से पूछा कि 'क्या वो वर्जिन हैं?' तो इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा तुरंत 'हां' कहकर फैन को करारा जवाब दिया. इस जवाब से साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस हर तरह की ट्रोलिंग का जवाब देना बखूबी जानती हैं. 

divya

वहीं कुछ समय पहले वरुण सूद की बहन और दिव्या अग्रवाल का विवाद भी देखने को मिला था. वरुण सूद की बहन अक्षिता सूद ने आरोप लगाया था कि दिव्या ने उनके परिवार के पुश्तैनी गहने वापस नहीं किए हैं. अक्षिता का पोस्ट थोड़ी देर बाद हटा दिया गया पर इसपर दिव्या का जवाब काफी सुर्खियों में था. वहीं एक्ट्रेस बार बार गोल्ड डिगर बताए जाने पर भी काफी खफा हो जाती हैं. वो कई बार इसे लेकर ट्रोल्स को करारा जवाब दे चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Divya Agarwal हुईं एक्स बॉयफ्रेंड की बहन की इस हरकत से खफा, पोस्ट कर निकाली भड़ास

बता दें कि फैंस वरुण और दिव्या की जोड़ी को काफी पसंद करते थे. कहा जाता था कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे से शादी करने वाले थे पर पिछले साल ही उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अपूर्वा पडगांवकर के साथ उनके रिलेशनशिप की भी काफी चर्चा रही है.दिव्या अग्रवाल ने अपनी बर्थडे पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर से सगाई कर ली थी.

ये भी पढ़ें: Divya Agarwal की सगाई के बाद किसे डेट कर रहे हैं Varun Sood, एक्टर का जवाब सुन खुशी से उछल पड़े फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement