Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divyanka Tripathi का वीडियो देखकर उन्हें 'मोटी- प्रेग्नेंट' कहने लगे ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने यूं सिखाया सबक

Divyanka Tripathi छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं जो अपने एक्टिंग टैलेंट के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. वो भले ही टीवी पर सीधी सादी बहू के रोल में नजर आई हैं लेकिन रियल लाइफ में वो आए दिन ट्रोल्स की क्लास लगाती दिख जाती हैं. हाल ही में उन्होंने Body Shaming करने वालों को लेकर ऐसा काम किया है जिसे सोशल मीडिया पर तारीफें मिल रही हैं.

Latest News
Divyanka Tripathi का वीडियो देखकर उन्हें 'मोटी- प्रेग्नेंट' कहने लगे ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने यूं सिखाया सबक

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. वो इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर मजबूती के साथ अपनी बात रखती दिखाई दे जाती हैं. दिव्यांका ट्रोल्स को भी मजेदार अंदाज में जवाब देती (Divyanka Tripathi Reply To Troll) और उन्हें सबक सिखाती नजर आती हैं. वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसी वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने ऐसे लोगों को जवाब (Divyanka Tripathi On Body Shaming) दिया है जो उनका पेट देखकर उनके प्रेग्नेंट या मोटी कहते हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने ऐसे लोगों के साथ क्या किया है.

दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर बेडरूम में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'जिंदगी की धुन पर बेधड़क झूमती हुई. कुछ कमेंट्स पढ़कर मैं ये लिखने के लिए बाध्य हूं कि मेरा पेट एकदम फ्लैट नहीं है जैसा कि आदर्श महिला को दर्शाया जाता है. इसके साथ आपको डील करना पड़ेगा. मुझसे फिर मत पूछना कि मैं प्रेग्नेंट हूं या मैं मोटू हूं. मुझे पहले ऐसा लगा कि मुझे वीडियो डिलीट कर देना चाहिए लेकिन नहीं मैं नहीं करूंगी. आप लोग जो लोगों को सिर्फ एक नजरिए से देखते हैं अपना मांइड सेट बदलिए!'.

ये भी पढ़ें- Casting Couch का सामना कर चुकी हैं Divyanka Tripathi, ऑफर न मानने पर मिली थी धमकी

 

 

उन्होंने आगे लिखा- 'मैं मोटी भी नहीं हूं और जो लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं... जिन्हें सच में बॉडी वेट की परेशानी है उनके लिए कितमा मुश्किल होता होगा. सोशल मीडिया पर मौजूद ऐसे बेवकूफों को शर्म आनी चाहिए जिनके पास संवेदनशीलता और समझ नहीं है'. उन्होंने लिखा- 'पहले ये वीडियो खुल कर झूमने के बारे में था लेकिन अब ये बेधड़क जीने के बारे में है'.

ये भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai: Deepesh Bhan का आखिरी वीडियो शेयर कर भावुक हुए Tiwari Ji, देखकर फैंस भी रो पड़े

उन्होंने बताया कि उन्होंने 'दिमागी रूप से भद्दे' लोगों के कमेंट्स देखने के बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया है. टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका का कहना है कि अगर कोई बुरा है तो वो उनके लिए दानव बन सकती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. हर किसी को ट्रोल्स को जवाब देने और बेहद जरूर बात मजबूत से रखने का दिव्यांका का अंदाज खूब पसंद आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement