Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विदेश में लुट गए Vivek -Divyanka Tripathi, पैसे पासपोर्ट सब हुआ चोरी, कैसे होगी 'घर वापसी'

Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya के साथ विदेश में लूटपाट हो गई है. उनके पैसों से लेकर कीमती सामना और पासपोर्ट तक चोरी हो गया है. अब कपल को भारत वापस लौटने में परेशानी हो रही है.

Latest News
विदेश में लुट गए Vivek -Divyanka Tripathi, पैसे पासपोर्ट सब हुआ चोरी, कैसे होगी 'घर वापसी'

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya दिव्यांका त्रिपाठी विवेक दहिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बार ये कपल किसी गंभीर वजह से चर्चा में है. हाल ही में वो अपनी यूरोप ट्रिप पर गए थे और सोशल मीडिया पर तमाम फोटोज शेयर कर रहे थे पर वहां उनके साथ कांड हो गया है. सेलिब्रिटी कपल के साथ चोरी (Divyanka Tripathi Vivek Dahiya robbed) की घटना हो गई है जिसमें उनके पैसे से लेकर पासपोर्ट, पर्स सब कुछ लूट लिया गया है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फ्लोरेंस पहुंचे के बाद उनके साथ लूटपाट हुई. वे शहर में घूमने निकले थे जब उनका सामान लूट लिया गया. एक्ट्रेस ने कहा 'हम अपने ठहरने के लिए एक प्रॉपर्टी की जांच करने गए और अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़ दिया. जब हम अपना सामान लेने के लिए वापस लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार में सेंध लगाई गई थी, और हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे, खरीदारी और हमारे सभी कीमती सामान गायब थे. कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ गए थे.'

ss

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया पर उन्हें कोई मदद नहीं मिली है. सीसीटीवी कैमरे न होने के कारण पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर सकी. हालांकि कपल ने भारतीय दूतावास से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से वो बंद हो चुका था.


ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते हैं टीवी के ये 10 एक्टर्स


एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें वहां थोड़ी मदद तो मिली पर पासपोर्ट खो जाने के कारण उनका भारत वापस लौटना मुश्किल हो जाएगा. उन्हें भारतीय दूतावास की मदद की जरूरत है ताकि वो देश वापस लौट सकें. 


ये भी पढ़ें: सुपरहिट करियर छोड़ TV की ये हसीनाएं हुईं गायब, एक का तो फैंस को अब भी है इंतजार


दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो ये हैं मोहब्बतें जैसे तमाम हिट टीवी सिरियल में लीड रोल निभा चुकी हैं. खूबसूरती के साथ- साथ वो अपने टैलेंट से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. वहीं उनके पति विवेक भी जाने माने एक्टर हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement