Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diya Aur Baati Hum की एक्ट्रेस Kanishka Soni ने खुद से कर ली शादी, पहना मंगलसूत्र लगा लिया मांग में सिंदूर

Kanishka Soni इन दिनों अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में हैं. टीवी एक्ट्रेस ने स्टाप प्लस से मशूहर सीरियल दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) में काम किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर के जरिए सनसनी मचाई है.

Latest News
Diya Aur Baati Hum की एक्ट्रेस Kanishka Soni ने खुद से कर ली शादी, पहना मंगलसूत्र लगा लिया मांग में सिंदूर

Kanishka Soni : कनिष्का सोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kanishka Soni: लोकप्रिय टीवी शो दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) में दाईसा की बहू की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने ऐलान किया कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है. अभिनेत्री कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं जिसमें - पवित्र रिश्ता, देवी आदि पराशक्ति और अन्य शामिल थे. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था और एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह मंगलसूत्र पहने और सिंदूर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मैंने खुद से शादी की है क्योंकि मैंने अपने सारे सपने खुद पूरे किए हैं और जिस एकमात्र व्यक्ति से मैं प्यार करती हूं, वह मेरे सभी सवालों का जवाब है जो मुझे मिल रहा है, मुझे कभी किसी आदमी की जरूरत नहीं है... मैं खुश हूं हमेशा अकेली और अपने गिटार के साथ एकांत पसंद करती हूं. शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है, धन्यवाद.”

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस अपडेट से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें - Disha Patani को छोड़ अब South की इस हसीना को डेट कर रहे हैं Tiger Shroff? हैरान कर देंगी बोल्ड Photos

एक अन्य पोस्ट में अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है और उन्होंने लिखा, "दोस्तों, मेरा फेसबुक हैक हो गया है, मुझे लगता है कि हैकर मेरी 'सेल्फ मैरिड' से परेशान था, इसलिए यहां मेरा चेहरा केवल इंस्टाग्राम पर हैं."

अपने जन्मदिन की पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा, "मुंबई वर्ली सी लिंक से लेकर इस ब्रुकलिन ब्रिज पर यहां तक ​​पहुंचने तक मुझे अपने आप पर बहुत गर्व महसूस होता है, जितना अधिक मैं अपनी चुनौतियों को देखती हूं और जिस तरह से मैं इसे पार करती हूं... मैं इसमें खो जाती हूं. अपने आप से अधिक से अधिक प्यार करने, मुझे सबसे मजबूत इंसान बनाने के लिए धन्यवाद और आभार और आप में से हर एक को धन्यवाद, जिसने मुझे मेरे जन्मदिन पर केक और प्यार है, मैं केक प्रेमी नहीं हूं और  खुद को फिट और फाइन रखने के लिए कुछ डाइट फॉलो करती हूं. मैं खुश हूं .. आप सभी को प्यार करता हूं.

ये भी पढ़ें - Jethalaal की पत्नी बनने से पहले इस बी-ग्रेड फिल्म में कर चुकी हैं काम, दिए थे बोल्ड सीन्स

इससे पहले एक गुजराती महिला क्षमा बिंदु ने खुद से शादी करने के बाद सुर्खियां बटोरीं. महिला ने खुद से शादी के अपने एक्टिविटी को सेल्फ लव की एक मिसाल कायम करने का फैसला किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement