Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dussehra: Adipurush के Ravan पर अब 'सीता मैया' ने कह दी शॉकिंग बात, पुराने रावण को किया याद

Dussehra 2022: दशहरे के मौके पर रिलीज हुए Adipurush के टीजर में दिखे Ravan पर अब Ramayan की सीता मैया (Sita) ने रिएक्शन दिया है.

Latest News
Dussehra: Adipurush के Ravan पर अब 'सीता मैया' ने कह दी शॉकिंग बात, पुराने रावण को किया याद

Dussehra 2022, Sita, Ravan, Adipurush: आदिपुरुष के रावण पर बोलीं दीपिका चिखलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Dussehra 2022: आज देश भर में दशहरे का त्योहार सेलीब्रेट किया जा रहा है. वहीं, इस बीच दशहरे के मौके पर रिलीज हुए फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के टीजर को लेकर भी खूब चर्चाएं चल रही हैं. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम (Ram) के किदार में दिखाई दे रहे हैं और सैफ अली खान ने रावण (Ravan) का रोल किया है. वहीं, पहला टीजर देखने के बाद सभी इस फिल्म में रावण के लुक को लेकर बात कर रहे हैं. किसी को भी फिल्म में दशानन का लुक पसंद नहीं आया है. वहीं, अब इस मामले पर शो 'रामायण' (Ramayan) कि सीता मैया (Sita) यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia ) ने भी रिएक्शन दे दिया है.

Adipurush पर लोगों का रिएक्शन

नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म 'तानाजी' के मशहूर डायरेक्टर ओम राउत ने साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ मिलकर फिल्म 'आदिपुरुष' बनाई है जिसका टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन टीजर देखने के बाद सभी ने इस फिल्म के वीएफएक्स को नकार दिया है. सिर्फ यही नहीं फिल्म में रावण के रिप्रिजेंटेशन को भी जमकर क्रिटिसिज्म मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Adipurush के ट्रोल होने पर डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

Sita मैया को भी पसंद नहीं आई ये बात

वहीं, हाल ही में इस मुद्दे पर रामानंद सागर की 'रामायण' में माता सीता का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस पर बात करते हुए 'रामायण' के रावण को भी याद किया है. दीपिका ने आज तक से बात करते हुए कहा- 'फिल्म का कोई भी किरदार ऑडिएंस को अच्छा लगना चाहिए. अगर किरदार श्रीलंका का है तो उसे मुगलों की तरह नहीं दिखना चाहिए. मुझे ज्यादा कुछ समझ में तो नहीं आया क्योंकि टीजर में वो सिर्फ 30 सेकेंड के लिए देखने को मिले लेकिन वो जाहिर तौर पर अलग तो दिख रहे थे'.

ये भी पढ़ें- Adipurush से खुश नहीं है प्रभास? सबके सामने डायरेक्टर पर ऐसे निकाली भड़ास, देखें वीडियो

वक्त बदल गया है लेकिन....

दीपिका ने आगे कहा- 'मैं मानती हूं कि वक्त बदल गया है और वीएफएक्स जरूरी हो गया है लेकिन इससे लोगों की भावनाएं आहत नहीं होना चाहिए लेकिन हां अभी सिर्फ टीजर ही आया है, हो सकता है कि फिल्म में कुछ और ही देखने को मिले...'.

पुराने Ravan को किया याद

दीपिरा का कहना है कि- 'मैं अगर अरविंद त्रिवेदी के बारे में सोचूं जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार निभाया था तो जाहिर तौर पर मुझे अच्छा नहीं लगेगा. इसके साथ ही मैं ये भी मानती हूं कि हर एक्टर को किसी किरदार को अपने तरीके से निभाने की पूरी छूट होनी चाहिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement