Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav ने दुबई में खरीदा शानदार आशियाना, करोड़ों में है प्रॉपर्टी की कीमत, फैंस को भी करवाया होम टूर

Elvish Yadav ने दुबई में भी आलीशान घर खरीद लिया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में होम टूर कराया जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. उनका ये घर करोड़ों का है.

Latest News
Elvish Yadav ने दुबई में खरीदा शानदार आशियाना, करोड़ों में है प्रॉपर्टी की कीमत, फैंस को भी करवाया होम टूर

Elvish Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss 2 OTT) जीतने के बाद यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और भी मशहूर हो गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है. हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो (Elvish Yadav music video) भी सामने आया है. इसी बीच वो अपने व्लॉग के जरिए फैंस को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने दुबई (Elvish Yadav Dubai apartment) में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी जिसकी कीमत करोड़ों में है. 

फेमस यूट्यूबर ने अपने आधिकारिक चैनल पर अपने नए शानदार 4बीएचके घर की झलक दिखाई है. उनका ये डुप्लेक्स अपार्टमेंट काफी शानदार और लग्जरी है. व्लॉग में एल्विश अपार्टमेंट में एंट्री करते दिख रहे हैं जो किसी होटल से कम नहीं हैं. उन्होंने दौरे की शुरुआत अपने डुप्लेक्स अपार्टमेंट के हर एक कमरे से की. फिर शानदार किचन भी दिखाया. इसके बाद वो बालकनी की ओर चले गए, जहां से दुबई की ऊंची इमारतों का नजारा दिखता था. व्लॉग में दिखाया कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ दुबई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. 

एल्विश ने दुबई का आलीशान अपार्टमेंट 8 करोड़ रुपये में खरीदा है. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने होमटाउन हरियाणा में भी एक 16 बीएचके घर खरीदा है जिसके बारे में वो अपने व्लॉग में बता चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Elvish yadav डिनर डेट पर दिखे साथ, डेटिंग को लेकर उड़ने लगी अफवाह

काम के मोर्चे पर बात करें तो हाल ही में एल्विश के बर्थडे पर उनका एक म्यजिक वीडियो सामने आया जिसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नजर आईं. 'हम तो दीवाने' नाम का ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि एल्विश ने बीते दिनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में विजेता की ट्रॉफी और 25 लाख जीते. पिछले महीने खत्म हुए शो में पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी ने भी फाइनल में जगह बनाई थी. 

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav ने 'पंजाब वाली भाभी' से कराई मुलाकात? नए व्लॉग में बता दिया गर्लफ्रेंड का पता
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement