Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav पर फिर आई बड़ी मुसीबत? बरामद किए गए 9 सांपों के दांत और ग्रंथियां गायब, जानें अब क्या होगा

Elvish Yadav से रेव पार्टीज में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में पूछताछ की जा रही है. इस पड़ताल के दौरान एक और बड़ी अपडेट सामने आई है.

Latest News
Elvish Yadav पर फिर आई बड़ी मुसीबत? बरामद किए गए 9 सांपों के दांत और ग्रंथियां गायब, जानें अब क्या होगा

Elvish Yadav Snake Venom Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्बर एल्विश यादव (Elvish Yadav) रेव पार्टीज में नशे के लिए सांपों का जहर (Snake Venom) सप्लाई करने के मामले में बुरे फंसे हैं. इस मामले में 3 नवंबर को एक बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने एल्विश यादव के दोस्त होने का दावा किया था. इन लोगों के पास से 8 सांप बरामद किए गए थे. एल्विश से लगातार पूछताछ कर रही है और अब एक शॉकिंग मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब बरामद किए गए सापों के दांत और ग्लैंड्स गायब पाई गई हैं. इस मामले में पशु चिकित्सा रिपोर्ट कोर्ट के सामने पेश की जाएगी.

दरअसल, हाल ही में कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद नौ सांपों को सूरजपुर वेटलैंड में छोड़ दिया गया है. इस दौरान इन नौ सापों के दांत और ग्रंथियां गायब पाई गईं. इस केस में एल्विश को दो दिनों से पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, अब पुलिस ने बताया है कि एल्विश को फिर से बुलाया जाएगा. बता दें कि जब पुलिस ने 3 नवंबर को एल्विश के कथित पांच दोस्तों को गिरफ्तार किया था. तब वहां से नौ सांप मिले थे जिसमें से पांच कोबरा थे. इन सापों के साथ 20ML संदिग्थ सांप का जहर मिला था. इन लोगों को पकड़ने के लिए क्लाइंट बनकर मेनका गांधी के एनजीओ पीपुल्स फॉर एनिमल्स के कर्मचारियों ने कॉल किया था और वहां से एल्विश यादव का कनेक्शन मिला था. ये भी पढ़ें- Elvish Yadav के दोस्त ने रेव पार्टी की असलियत पर किया खुलासा, बताया बैंकॉक में क्या हुआ

जिन पार्टीज में नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल किए जाने की बात सामने आई थी वहां पर एल्विश मौजूद नहीं थे और उन्होंने रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने से साफ इनकार कर दिया था. वहीं, पुलिस ने जब पूछताछ के लिए बुलाया गया तब उसने इस कॉल के बारे में पूछा गया. इस केस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी रिएक्शन दिया है, उन्होंने कहा था कि इस मामले पर उनका कोई प्रभाव नहीं है और अगर एल्विश यादव की गलती है तो उन्हें दंडित किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement