Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav: सिस्टम का इंस्टाग्राम पर दिखा भयंकर क्रेज, LIVE आकर तोड़ दिया MC Stan का ये रिकॉर्ड

Elvish Yadav ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम लाइव को होस्ट किया जिसमें करीब 5.95 लाख लोग शामिल हुए. इसी के साथ एल्विश ने भारत में सबसे ज्यादा लाइव दर्शकों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Latest News
Elvish Yadav: सिस्टम का इंस्टाग्राम पर दिखा भयंकर क्रेज, LIVE आकर तोड़ दिया MC Stan का ये रिकॉर्ड

Elvish Yadav Breaks MC Stan Instagram Live Views Record

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2 winner) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का जलवा बरकरार है. एल्विश ने इस शनिवार शाम को एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन (Elvish Yadav Instagram Live) को होस्ट किया था. भारी ट्रैफिक के कारण सेशन जल्द ही क्रैश हो गया पर इसमें 5,95,000 से ज्यादा लोग शामिल हुए. इसी के साथ भारत में उनके इस लाइव ने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इंस्टाग्राम लाइव (Elvish Yadav Instagram LIVE record) का रिकॉर्ड बना लिया है. वहीं ये दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले लाइव सेशन की लिस्ट में 10वें नंबर पर आ गया है.

एल्विश यादव ने शनिवार को अपने हालिया इंस्टाग्राम लाइव के बाद इतिहास रच दिया, जो भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला इंस्टाग्राम लाइव बन गया. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर के रूप में उभरे यूट्यूबर के इस इंस्टा लाइव को 5,95,000 से ज्यादा दर्शकों ने देखा. भारी ट्रैफिक के कारण सेशन को जल्द ही खत्म कर दिया गया.

ट्विटर अकाउंट बिग बॉस तक के एक पोस्ट के अनुसार 'एल्विश यादव का इंस्टा लाइव क्रैश हो गया था. एल्विश ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और भारत में सबसे ज्यादा इंस्टा लाइव देखा (595,000+). उनका लाइव वर्ल्ड टॉप 10 रैंक में भी शामिल हुआ.' एल्विश ने इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए अपने सभी फैंस को धन्यवाद कहा है.

ये भी पढ़ें: Big Boss OTT जीतते ही आलिया भट्ट को I Love You क्यों कहने लगे एल्विश यादव?

 

एल्विश ने कहा 'दोस्तों अभी-अभी आप लोगों ने देखा. पता लग गया कि जैसा मेरा लाइव क्रैश हुआ. फोन लोड नहीं ले पा रहा. इंस्टाग्राम क्रैश हो गया.'

यही नहीं रियलिटी शो जीतने के बाद एल्विश यादव के पहले इंस्टा पोस्ट को दो घंटे से भी कम समय में दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे. पोस्ट को अब 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav ने कर दिया 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड' का खुलासा, जानें कौन हैं वो 'पंजाबी कुड़ी'

एल्विश यादव की पहले से काफी फैन फॉलोइंग तो थी पर जबसे वो बिग बॉस ओटीटी 2 में गए थे तभी से उनकी काफी चर्चा थी. अब वो विनर बन गए हैं तो ऐसे में अब तो वो और उनके फैंस सातवें आसमान पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement